दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर 170 kmph से दौड़ी केंद्रीय मंत्री की कार, बोले- 'छोटे प्लेन भी उतार सकते हैं'

इंदौर: अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर होने वाले केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी इंदौर में एक अलग ही अंदाज में नजर आए। जी दरअसल, हमेशा ही धीमे चलने वाले गडकरी बीते गुरुवार को जैसे हवा में उड़ते नजर आए। आप सभी को बता दें कि बीते गुरूवार को वह मध्यप्रदेश में नई सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने आए थे। ऐसे में यहाँ आने के बाद उन्होंने पहले तो प्रदेश के विकास की गति की खासी प्रशंसा की। वहीं बाद में जब वे कार में बैठे तो खुद भी गतिमान हो गए और हाईवे पर तो उनकी कार हवा में उड़ती नजर आई।

आप सभी को बता दें कि नितिन गडकरी ने मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात देते हुए 34 सड़क परियोजनाओं का शुभारंभ किया। वहीं लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम के बाद गडकरी ने लगे हाथों दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे का स्पीड टेस्ट भी ले लिया। इस दौरान वह एक कार में सवार हुए और एक्सप्रेस वे की चमचमाती स्पॉट नई सड़क देख ड्राइवर को तो जैसे जोश ही आ गया। उसके बाद का नजरा देखकर यह कहा जा सकता है कि उनकी कार को पंख लग गए और कार की रफ्तार हवा में बहती नजर आई। वैसे तो केंद्रीय मंत्री की कार अमूमन 100—110 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चलती है लेकिन यहां तो कार की स्पीड बहुत अधिक थी।

ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे थे कि स्पीड टेस्ट में कार 120—130 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ेगी पर गडकरी की कार ने सभी पूर्वानुमान गलत साबित कर दिए। जी हाँ, और एक्सप्रेस पर उनकी कार 170 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ी। इस दौरान कार में बैठकर गडकरी ने जमकर आनंद लिया। वहीं उसके बाद उन्होंने हाइवे की तारीफ की और कहा 'सड़क इतनी अच्छी बनी है कि इसपर छोटे प्लेन भी उतारे जा सकते हैं।'

PM मोदी का जन्मदिन: 3 बजे तक डेढ़ करोड़ लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

अंतरिक्ष में 90 दिन गुजारने के बाद पृथ्वी पर लौटे तीन अंतरिक्ष यात्री

नाबालिग लड़के को कई बार महिला ने बनाया हवस का शिकार, ऐसा खुला राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -