दिल्ली: पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग ने शख्स को मार दी गोली
दिल्ली: पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग ने शख्स को मार दी गोली
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक नाबालिग लड़के ने अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए व्यक्ति को गोली मार दी। घटना के वक़्त पीड़ित व्यक्ति पार्क के पास बैठा हुआ था। इसी बीच तीन नाबालिग लड़के उसके पास आए। इनमें से एक ने उसे गोली मारी और सभी भाग गए। गोली पीड़ित की आंख में लगी है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर है। 

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार शाम 5.15 बजे जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन में एक PCR कॉल आई। इसमें बताया गया कि एक शख्स को गोली मार दी गई है। पीड़ित का नाम जावेद है जो जहांगीरपुरी के एच-4 ब्लॉक का रहने वाला है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम फ़ौरन मौके पर पहुंची। घायल को BJRM अस्पताल ले जाया गया जहां से बेहतर उपचार के लिए उसे उच्च केंद्र भेज दिया गया। पूछताछ करने पर पता चला कि एच-4 ब्लॉक के निवासी अंसार अहमद के 36 वर्षीय बेटे जावेद की दाहिनी आंख में गोली लगी है। पीड़ित ने बताया कि शाम लगभग 4.45 बजे वह एच-3 ब्लॉक में पार्क के नजदीक बैठा था। इस दौरान उसकी जान पहचान के तीन नाबालिग लड़के वहां आए। उनमें से एक ने उसे गोली मार दी और सभी वहां से फरार हो गए। अभी पीड़ित की हालत स्थिर है।

पुलिस ने इस संबंध में जहांगीरपुरी थाने में IPC की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है और विशेष स्टाफ की टीम द्वारा 4 नाबालिगों को अरेस्ट किया गया है। उत्तर पश्चिम जिला एवं अपराध में प्रयुक्त एक देशी पिस्टल बरामद कर ली है। उन्होंने बताया है कि पीड़ित ने करीब 7 महीने पहले पकड़े गए एक नाबालिग लड़के के पिता को पीटा था और आज सभी उससे बदला लेने आए थे।

हिन्दू युवती का अपहरण, जबरन इस्लाम में धर्मान्तरण और फिर निकाह...

इस रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने किया मानव तस्करी का भंडाफोड़

'तू मंदिर छोड़ दे।,नहीं तो तेरा सिर काट दिया जाएगा', मंदिर के पुजारी को धमकीभरा पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -