दिल्ली: जहांगीरपुरी में नाबालिग लड़कों के 2 गुटों में जमकर चले चाक़ू, 3 घायल
दिल्ली: जहांगीरपुरी में नाबालिग लड़कों के 2 गुटों में जमकर चले चाक़ू, 3 घायल
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जहांगीरपुरी में दो गुटों में झड़प हुई। इस दौरान दोनों गुटों ने चाकू से एक-दूसरे पर जमकर प्रहार किए। इस हमले में 3 युवक जख्मी हो गए। घायलों को पास के अस्पताल (Hospital) में एडमिट करा दिया गया है। यह झड़प मंगलवार 10 जनवरी की शाम लगभग 6:45 बजे हुई थी। वहीं, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि जांच के दौरान दिल्ली पुलिस को पता लगा कि झगड़े के कारण सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में हत्या की कोशिश के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। दोनों गुटों की शिकायतों पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में अब तक दोनो गुटों के 8 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से अधिकतर नाबालिग हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई भी धार्मिक एंगल नहीं है। बल्कि सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ लिखने के कारण दोनों गुटों में झगड़ा हुआ था। हालांकि, पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बता दें कि, दिल्ली का जहांगीरपुरी मुस्लिम बहुल इलाका है, जहाँ 2022 में हनुमान जयंती पर निकाली गई शोभायात्रा पर हमला हुआ था।   

ताजा मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि दिल्ली पुलिस को PCR कॉल आई थी कि जहांगीरपुरी में दो गुटों में विवाद हो गया है। दिल्ली पुलिस की टीम जब घटनास्थल पर पहुंची, तो वहां उन्हें तीन लड़के जख्मी हालत में मिले, जिन्हें चाकू मारा गया था। पुलिस ने तीनों घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है। पुलिस के अनुसार, चाकूबाजी में शामिल अधिकतर लड़के नाबालिग हैं। पुलिस ने लड़कों से उनके परिजनों का मोबाइल नंबर ले लिया है। पुलिस ने परिजनों को भी घटना के संबंध में जानकारी दी है। बता दें कि, दिल्ली में हाल ही में मोहम्मद अनीस नामक एक आरोपी ने सरेआम ASI शम्भू दयाल को चाकुओं से गोदकर मार डाला था ASI मोबाइल स्नैचिंग की शिकायत मिलने के बाद अनीस को पकड़ने के लिए पहुंचे थे, इसी समय अनीस ने उनपर हमला कर दिया

 ज्ञान देने वाले ने ही कर दी शर्मनाक हरकत, चौंकाने वाला है मामला

'100 से ज्यादा महिलाओं का बलात्कार कर बनाया MMS...', अब मिली ये सजा

'घर से उठा ले जाऊँगा..', रफीक की प्रताड़ना से तंग आकर हिन्दू लड़की ने लगा ली फांसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -