'100 से ज्यादा महिलाओं का बलात्कार कर बनाया MMS...', अब मिली ये सजा
'100 से ज्यादा महिलाओं का बलात्कार कर बनाया MMS...', अब मिली ये सजा
Share:

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 63 वर्षीय अमरवीर को 100 से अधिक महिलाओं के साथ बलात्कार करने का दोषी ठहराया गया है। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश बलवंत सिंह ने 63 वर्षीय अमरपुरी को 14 वर्ष की जेल की सजा सुनाई है। फतेहाबाद की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने बिल्लूराम उर्फ अमरपुरी के विरुद्ध सजा की घोषणा की। इसमें पॉक्सो एक्ट 14 वर्ष, आईटी एक्ट में 5 वर्ष एवं रेपल केस में 14 वर्ष कैद की सजा है मगर सभी सजा एक साथ चलेंगी।

अमरवीर को जलेबी बाबा अमरपुरी बिल्लू नाम से भी जाना जाता है। फास्ट ट्रैक स्पेशल कोर्ट ने जलेबी बाबा को अपराधी ठहराया है। इस पर केवल बलात्कार करने का आरोप नहीं है, बल्कि उन अपराधों की वीडियो क्लिप बनाने का भी आरोप है। जलेबी बाबा नाम से लोकप्रिय ये दरिंदा नशा देकर महिलाओं से जबरन बलात्कार करता था तथा फिर मोबाइल पर अश्लील वीडियो बनाकर पैसे ऐठता था। इसीलिए आईटी एक्ट, एनडीपीएस एक्ट एवं आर्म्स एक्ट में अपराधी ठहराया गया था।

पीड़ितों के अधिवक्ता संजय वर्मा ने कहा कि सभी सजाएं साथ-साथ चलेंगी एवं तांत्रिक को 14 वर्ष सलाखों के पीछे गुजारने होंगे। उन्होंने कहा कि वह बीते 4।5 वर्षों से जेल में है तथा उसे साढ़े नौ साल जेल में रहना होगा। अपराधी बाबा को आर्म्स एक्ट में रिहा कर दिया गया। फैसले की अन्य जानकारी आदेश की प्रति देखने के पश्चात् सामने आएगी। अमरपुरी उर्फ बिल्लू के नाम से लोकप्रिय स्वयंभू तांत्रिक अमरवीर को फतेहाबाद अदालत ने 5 जनवरी को बलात्कार के आरोप में दोषी ठहराया था। अपराधी को 7 जनवरी को सजा नहीं दी जा सकी क्योंकि पूरी सुनवाई नहीं हो पाई थी। न्यायाधीश द्वारा अपराधी ठहराए जाने के पश्चात् बाबा अदालत कक्ष में फूट-फूट कर रोने लगे थे। 19 जुलाई 2018 को एक मुखबिर ने तत्कालीन टोहाना थाना प्रभारी प्रदीप कुमार को एक सेक्स वीडियो क्लिप दिखाई थी। SHO की शिकायत पर, अपराधी बाबा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 294, 376, 384, 509 और आईटी अधिनियम की धारा 67-ए के तहत मामला दर्ज किया गया था। एक वर्ष पूर्व 2017 में, एक महिला द्वारा दर्ज की गई शिकायत पर अपराधी जलेबी बाबा अमरवीर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 328, 376, 506 के तहत टोहाना शहर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया था।

'घर से उठा ले जाऊँगा..', रफीक की प्रताड़ना से तंग आकर हिन्दू लड़की ने लगा ली फांसी

बिहार: चाक़ू की नोक पर युवक से लूटे कई हजार

गाड़ी की चाबी लेकर घर से निकली छात्रा..., लेकिन नहीं पहुंची स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -