दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ दर्ज मानहानि की शिकायत, सुनवाई पर अदालत ने लगाई रोक

दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ दर्ज मानहानि की शिकायत, सुनवाई पर अदालत ने लगाई रोक

नई दिल्ली: अभी अभी मिली जानकारी से यह बात सामने आई है कि दिल्ली की एक अदालत ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता द्वारा दायर की गई मानहानि की शिकायत पर सुनवाई सोमवार को टाल दी. शिकायत में गुप्ता ने कहा है कि केजरीवाल और सिसोदिया ने उनपर आप प्रमुख की हत्या की कोशिश करवाने का आरोप लगाकर उनकी छवि ''धूमिल की. मामले पर सुनवाई 26 जून तक के लिए स्थगित कर दी गयी क्योंकि संबंधित न्यायाधीश छुट्टी पर हैं. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अपनी शिकायत में दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता गुप्ता ने केजरीवाल और सिसोदिया से मुआवजे के तौर पर एक करोड़ रुपये के अलावा कानूनी खर्चे की मांग की है. उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (आप) के दोनों नेताओं के बयान पर आधारित खबरों और ट्वीट के प्रसार के कारण उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा और इसके लिए उन्होंने कोई पछतावा या अफसोस प्रकट नहीं किया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुप्ता ने शिकायत में दावा किया, ''आरोपी व्यक्तियों ने शिकायतकर्ता की छवि, भाजपा और उसके नेताओं, समर्थकों और कार्यकर्ताओं की छवि खराब की तथा उनके और भाजपा के खिलाफ निराधार और सनसनीखेज बयान देकर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया.

गर्भवती हुई चार बॉयफ्रैंड के साथ रहने वाली महिला, बोली- चारों हैं इस बच्चे के 'पिता'

बंगाल की सीएम ममता बोली- सड़क योजना में सरकार को मंजूर नहीं पीएम शब्द का इस्तेमाल...

सीएम योगी का बड़ा एलान, कहा- 'महिला संबंधी अपराधों की शिकायतों की निगरानी के लिए'...