दिल्ली में बिजली नहीं दे पा रही आप सरकार- बीजेपी
दिल्ली में बिजली नहीं दे पा रही आप सरकार- बीजेपी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया है कि इतनी भीषण गर्मी में भी दिल्ली सरकार, जनता को बिजली देने में नाकाम रही है. गुप्ता ने आरोप लगाया है कि एक तो दिल्ली सरकार जनता को बिजली उपलब्ध नहीं कर पा रही है, वहीं दिल्ली सरकार के मंत्री बहाना बताकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं. उन्होंने दिल्ली के ऊर्जा मंत्री  सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन भी दादरी और बदरपुर प्लांट में कोयले कि कमी का बहाना बताकर अपनी जिम्मेदारी से पीछे हट रहे हैं.

विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर सवाल दागते हुए कहा है कि कोर्ट के आदेश के बाद से बदरपुर प्लांट प्रदूषण के कारण बंद होने के कगार पर है और 2019 तक इसे पूरी तरह बंद कर दिया जायेगा, लेकिन इसकी आपूर्ति के लिए दिल्ली सरकार ने क्या व्यवस्था की है. गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार यह कहकर लोगों को गुमराह कर रही है कि दादरी थर्मल पावर प्लांट को कोयले की आपूर्ति नहीं हो रही है जबकि एनटीपीसी को रोज़ाना 5 रेक कोयला दिया जा रहा है. 

गुप्ता ने आरोप लगाया है कि दादरी प्लांट से बिजली की आपूर्ति की कमी के कारण नहीं बल्कि बिजली कंपनियों की लापरवाही के कारण दिल्ली में बिजली संकट पैदा हो रहा है. उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रति किलोवाट लोड की कीमत में पांच गुणा बढ़ोतरी की जा रही है और दूसरी तरफ भीषण गर्मी में बिजली संकट से लोग परेशान हो रहे हैं. 

बाहर आया थप्पड़कांड का जिन्न, मनीष सिसोदिया से पूछताछ

कैराना उपचुनाव: अखिलेश ने केजरीवाल को लेकर किया बड़ा ट्वीट

कैराना में आम आदमी पार्टी महागठबंधन में शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -