बाहर आया थप्पड़कांड का जिन्न, मनीष सिसोदिया से पूछताछ

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव के साथ आम आदमी पार्टी के विधायकों द्वारा थापड़ मारने का मामला, पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल के गले की हड्डी बनता जा रहा है. शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से इस मारपीट के सम्बन्ध में पूछताछ की, इससे पहले दिल्ली पुलिस अरविन्द केजरीवाल से भी पूछताछ कर चुकी है. दिल्ली पुलिस थप्पड़कांड में कोताही बरतने के मूड में बिलकुल नहीं है. 

दिल्ली सरकार में नंबर दो की हैसियत रखने वाले मनीष सिसोदिया से दिल्ली पुलिस ने उनके मथुरा रोड स्थित आवास पर पुछताछ की. पिछले बुधवार को ही दिल्ली पुलिस ने मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा था. मनीष सिसोदिया ने बाद में बुधवार को ही दिल्ली पुलिस को सूचित किया था कि वह शुक्रवार शाम 4.30 बजे पूछताछ के लिए उपलब्ध रहेंगे.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने अरविन्द केजरीवाल के साथ कि गई पूछताछ की वीडियो रिकॉर्डिंग की थी, इसी फॉर्मूले को दिल्ली पुलिस मनीष सिसोदिया के साथ भी आज़मा सकती है. दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल की उस मांग को खारिज कर दिया था, जिसमें उन्होंने दिल्ली पुलिस से वीडियो रिकॉर्डिंग की सीडी उपलब्ध करने की बात कही थी. दिल्ली पुलिस मनीष सिसोदिया के साथ पूछताछ में भी यही फॉर्मूला अपनाएगी पर वीडियो रिकॉर्डिंग की सीडी नहीं देगी.

कांग्रेस-जेडीएस के गठबंधन पर कुमार स्वामी का बड़ा बयान

यूपी के पूर्व मंत्री ने कहा- अल्लाह से नाराज हैं योगी

जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड से आतंकियों का हमला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -