दिल्ली: लड़की के भाई ने मौजूदा BF के साथ मिलकर उसके पुराने प्रेमी को मार डाला, दो गिरफ्तार
दिल्ली: लड़की के भाई ने मौजूदा BF के साथ मिलकर उसके पुराने प्रेमी को मार डाला, दो गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक किशोर की चाकू गोदकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में इल्जाम किशोर की पूर्व प्रेमिका के भाई और उसके प्रेमी पर लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना उत्तर पूर्व दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके की है. पुलिस ने किशोर की हत्या के मामले में आरोपी पूर्व प्रेमिका के भाई और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, लड़की के भाई 20 वर्षीय साहिल और उसके प्रेमी 18 वर्षीय यामीन को 16 साल के एक नाबालिग लड़के की हत्या के मामले में अरेस्ट किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार, लड़का हाल ही में निगरानी गृह से रिहा होकर बाहर आया था. पुलिस के अनुसार, लड़की का पहले उस किशोर के साथ प्रेम प्रसंग था. बाद में किशोर चोरी के मामले में पकड़ा गया और उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया.

पुलिस के अनुसार, किशोर के चोरी के मामले में निगरानी गृह चले जाने के बाद लड़की का प्रेम संबंध यामीन के साथ हो गया. किशोर जब निगरानी गृह से रिहा होकर लौटा, तो लड़की के बदले व्यवहार से आगबबूला हो गया. उसने लड़की और उसके प्रेमी यामीन को धमकी भी दी थी. पुलिस के मुताबिक, इसे लेकर लड़की के प्रेमी यामीन और उसके भाई साहिल ने किशोर को चाकू गोदकर मार डाला. किशोर का शव सहारनपुर एक्सप्रेसवे के करीब खादर क्षेत्र के पुस्ता रोड के पास से बरामद हुआ था.

दिल्ली: लेडी ASI के साथ पुलिस के स्पेशल सीपी ने की छेड़छाड़, शिकायत दर्ज, जांच शुरू

बेटी की आत्महत्या से दुखी माँ लाश लेकर पहुंची ब्वॉयफ्रेंड के घर, जानिए पूरा मामला

बच्चे से किया कुकर्म तो सबने कर दिया माफ़, अब 13 वर्षीय लड़के ने कर डाला बहन का रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -