दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की हालत गंभीर, कोरोना के साथ डेंगू ने भी जकड़ा

Sep 25 2020 08:33 AM
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की हालत गंभीर, कोरोना के साथ डेंगू ने भी जकड़ा

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया कोरोना संक्रमण के साथ अब डेंगू की भी चपेट में आ चुके हैं। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें LNJP अस्पताल से मैक्स अस्पताल में एडमिट किया गया है। गुरुवार शाम को स्वास्थ्य अधिक बिगड़ने के बाद सिसोदिया को आनन-फानन में दक्षिण दिल्ली स्थित मैक्स अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

LNJP अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर का कहना है कि मनीष सिसोदिया को कोरोना संक्रमण के साथ डेंगू भी है। अचानक से ब्लड प्लेटलेट्स काउंट गिर रहा है और बुखार भी कम नहीं हो रहा है। इसके साथ ही उनका ऑक्सीजन का स्तर भी कम हो गया है। गुरुवार को रात 8:45 बजे के आसपास उन्हें मैक्स अस्पताल में एडमिट कराया गया है। कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के बाद से मनीष सिसोदिया होम क्वारंटाइन में रह रहे थे।

बुधवार को तेज बुखार के साथ सांस लेने में समस्या और ऑक्सीजन लेवल कम होने के चलते उन्हें एलएनजेपी में भर्ती किया गया था। मनीष सिसोदिया ने एक संदेश जारी करते हुए कहा था कि कोरोना होने पर होम क्वारंटाइन में ही रहना चाहिए, जरूरत पड़े तो एलएनजेपी अस्पताल इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। यहां एडमिट होकर मैंने ये अच्छी तरह से जान लिया है कि दिल्ली इनके हाथों में सुरक्षित है।

Jio ने 22 इंटरनेशनल उड़ानों के लिए शुरू की मोबाइल सर्विस, जारी किए ये प्लान

देखते ही देखते चिड़ियाँ को खा गई मकड़ी, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही

इस नक्षत्र के जातक होते है बहुत चतुर, जानें इनका स्वभाव