ताहिर हुसैन के रिश्तेदार भी थे दिल्ली हिंसा में शामिल, क्राइम ब्रांच को मिले पुख्ता प्रमाण
ताहिर हुसैन के रिश्तेदार भी थे दिल्ली हिंसा में शामिल, क्राइम ब्रांच को मिले पुख्ता प्रमाण
Share:

नई दिल्ली:  उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में गिरफ्तार किए गए दिल्ली के निगम पार्षद ताहिर हुसैन के बाद उनके भाई की भी जल्द गिरफ्तारी हो सकती है. सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस को ताहिर हुसैन के भाई शाह आलम के दिल्ली हिंसा में शामिल होने के पुख्ता प्रमाण मिले हैं. पुलिस की कई टीमें लगातार कर रही है शाहआलम की तलाश में दबिश मार रही हैं.
 
उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी (आप) के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को कोर्ट ने गुरुवार (6 मार्च) को सात दिन की पुलिस हिरासत में पहुंचा दिया था. सात दिन की पुलिस रिमांड पर चल रहे ताहिर हुसैन की हिंसा वाले दिन की कुंडली खंगालने पर शुक्रवार को मामले की जांच कर रही SIT को काफी कुछ जानकारियां मिली हैं. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के एक सूत्र के मुताबिक, "घटना वाले दिन ताहिर हुसैन ने सबसे अधिक और लगातार जिन लोगों के साथ बात की थी, SIT ने शुक्रवार को उन 15 लोगों की शिनाख्त कर ली. यह बातचीत मोबाइल के माध्यम से हुई. ताहिर ने इन सबसे उसी दिन इतनी अधिक देर तक क्यों और क्या लंबी वार्ता की? इसका खुलासा नहीं हो सका है."

SIT सूत्रों के अनुसार, "चिन्हित किए गए लोगों में ताहिर हुसैन के कई रिश्तेदारों का नाम भी शामिल हैं. जिनके बारे में ताहिर ने बस इतना ही कहा है कि घटना वाले दिन वो इन लोगों को हिंसाग्रस्त इलाके में जाने के लिए कह रहा था. हालांकि,  उसकी यह दलील दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के गले नहीं उतर रही है."

सऊदी अरब : तख्तापलट के आरोप में इतने लोगों को किया गया गिरफ्तार

International Women's Day: साड़ी अवतार में नज़र आईं मिताली राज, Video देख दीवाने हुए फैंस

इस वैश्विक चुनाव में चीन को मिली तगड़ी हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -