दिल्ली में पकड़ाई ड्रग्स की सबसे बड़ी खेप, 2500 करोड़ की हेरोइन के साथ 4 गिरफ्तार
दिल्ली में पकड़ाई ड्रग्स की सबसे बड़ी खेप, 2500 करोड़ की हेरोइन के साथ 4 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में अपराध शाखा को बड़ी कायमाबी हाथ लगी है। यहां 350 किलो हेरोइन के साथ चार आरोपियों को अरेस्ट किया गया है। वैश्विक बाजार में इसकी कीमत ढाई हजार करोड़ रुपए के लगभग बताई गई है। बता दें कि यह राजधानी में हेरोइन की अब तक की सबसे बड़ी जब्ती है। अपराध शाखा को सूचना मिली थी कि कुछ लोग हेरोइन लेकर दिल्ली आए हैं।

जाल बिछाकर चार लोगों को पकड़ा गया तो उनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुईं। अधिकारियों को आशंका है कि इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन को अफगानिस्तान से भारत लाया गया है। यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह हेरोइन किनको सप्लाई की जानी थी। आरोपियों के पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह बड़े ड्रग्स रैकेट का मामला है, जिसके तार हरियाणा, पंजाब और मध्य प्रदेश से भी जुड़े हुए हो सकते हैं।

बता दें मुंबई में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ख़ुदकुशी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स को लेकर गंभीर हो गई थी। इस दौरान हिंदी सिनेमा से संबंधित कई नामी हस्तियों से पूछताछ की गई थी। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को भी NCB के सवालों का सामना करना पड़ा था। NCB ने रेड मारकर कई दलालों को भी पकड़ा था।

जिस नौकर को हिफाजत के लिए दी घर की चाबी, वही 5 करोड़ का माल लेकर हुआ फरार

एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री को लूटने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार

महिला की हो गई मौत लेकिन फिर भी डॉक्टर्स बनाते रहे बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -