दिल्ली में मिले कोरोना संक्रमण के 27 नए मरीज, पिछले 24 घंटों में कोई मौत नहीं

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण से शुक्रवार को किसी मरीज की मौत नहीं हुई जबकि 57 नये केस दर्ज किए गए। शहर के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार, शहर में संक्रमण की दर 0.08 फीसद दर्ज की गई है। राष्ट्रीय राजधानी में वैश्विक महामारी की दूसरी लहर आरंभ होने के बाद से 11वीं बार ऐसा हुआ है, जब एक दिन में किसी मरीज की जान नहीं गई है। 

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, 18 जुलाई, 24 जुलाई, 2 अगस्त, 4 अगस्त, 8 अगस्त, 11 अगस्त और 12 अगस्त, 13 अगस्त और 16 अगस्त को भी कोरोना संक्रमण से किसी मरीज की मौत नहीं हुई थी। बता दें कि इस साल 2 मार्च को, शहर में कोरोना वायरस के कारण किसी की मौत नहीं हुई थी। उस दिन एक दिन में संक्रमितों की तादाद  217 और संक्रमण दर 0.33 फीसद थी। अप्रैल-मई के दौरान शहर में दूसरी लहर ने असर दिखाना आरंभ कर दिया था। 

ताजा बुलेटिन के अनुसार, शुक्रवार को, 57 नये केस सामने आए और संक्रमण दर बढ़कर 0.08 फीसद हो गई है। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, गुरुवार को कोविड-19 के 25 नये केस दर्ज किए गए थे, जो गत वर्ष 15 अप्रैल के बाद से सबसे कम है और दो मरीजों की मौत हुई थी जबकि संक्रमण दर 0.04 फीसद थी। बुधवार को, शहर में 36 केस आए थे और चार मरीजों की मौत दर्ज की गई थी जबकि संक्रमण दर 0.05 फीसद थी।

जरुरी खबर! EPF खाताधारक आज ही निपटा ले ई-नॉमिनेशन, वरना क्लेम में आएगी समस्यां

लेह में पहली बार होगी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा

UPSSSC PET परीक्षा के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -