गूगल ने स्विग्गी और ज़ोमैटो के लिए नोटिस  किया जारी
गूगल ने स्विग्गी और ज़ोमैटो के लिए नोटिस किया जारी
Share:

फूड डिलिवरी दिग्गज जोमैटो और स्विग्गी को गूगल से प्ले स्टोर गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के लिए नोटिस मिला है और ज़ोमैटो ने इसे ' अनुचित ' कहा है। दोनों कंपनियां फंतासी स्पोर्ट्स फीचर्स के जरिए कैशबैक स्कीम्स को बढ़ावा देने में लगी थीं। "हम एक छोटी सी कंपनी है और पहले से ही हमारे व्यापार रणनीति को फिर से संगठित करने के लिए गूगल के दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं। हम इस सप्ताहांत तक एक और अधिक रोमांचक कार्यक्रम के साथ Zomato प्रीमियर लीग की जगह होगी ", Zomato से सूत्रों का कहना उद्धृत किया गया।

सूत्रों ने बताया कि स्विग्गी ने नोटिस पर कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन इसके इन-ऐप गेमिंग फीचर को रोक दिया।  स्विग्गी से जुड़े सूत्रों ने बताया, पहले नोटिस में गुरुवार तक दिशा-निर्देशों का पालन करना था, लेकिन गूगल ने एक्सपेरिमेंट कर दिया है। स्विग्गी ने गूगल की नीतियों पर और स्पष्टता के लिए भी कहा है। इन-ऐप गेमिफिकेशन स्विग्गी और जोमैटो के आईपीएल अभियान का हिस्सा था और उनके पास अलग गेमिंग प्लेटफॉर्म नहीं है।

इस घटना से पहले गूगल ने पेटीएम को इसलिए नीचे खींचा क्योंकि उसने ऐप पर ऑनलाइन जुए और प्रतियोगिताओं से संबंधित दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया था। मंच ने गूगल प्ले की शर्तों का उल्लंघन करने के लिए पेटीएम को कुछ घंटों के लिए हटा दिया। कुछ संशोधनों के बाद पेटीएम ऐप कुछ घंटों के भीतर स्टोर में वापस आ गया। हम ऑनलाइन कैसीनो की अनुमति नहीं देते हैं या किसी भी असंबंधित जुआ ऐप का समर्थन नहीं करते हैं जो खेल सट्टेबाजी की सुविधा प्रदान करते हैं। गूगल ने कहा, इसमें शामिल है अगर कोई ऐप ग्राहकों को किसी बाहरी वेबसाइट की ओर ले जाता है जो उन्हें वास्तविक धन या नकद पुरस्कार जीतने के लिए भुगतान किए गए टूर्नामेंटों में भाग लेने की अनुमति देता है, तो यह हमारी नीतियों का उल्लंघन है।

 

 

एजीईएल ने पूरा किया 205 मेगावॉट की सौर परिसंत्तियों का अधिग्रहण

एसबीआई के साथ हुई करोड़ो की धोखाधड़ी, CBI ने दर्ज किया मामला

आज फिर सस्ता हुआ डीजल, जानिए क्या है पेट्रोल का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -