दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर, आनन-फानन में सीएम केजरीवाल ने बुलाई बैठक
दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर, आनन-फानन में सीएम केजरीवाल ने बुलाई बैठक
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी में कोरोना वायरस के डराने वाले आंकड़ों के मद्देनज़र सीएम अरविंद केजरीवाल सरकार हरकत में आ गई है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली में कोरोना की तीसरे लहर के मद्देनज़र कल समीक्षा बैठक बुलाई गई है. गुरुवार शाम को 4 बजे कोरोना वायरस महामारी को लेकर बैठक की जाएगी. 

इस मीटिंग में ICU बेड, वेंटिलेटर और बेड पर चर्चा की जाएगी. बता दें कि हाल ही में कोरोना केस बढ़ने के बाद कई अस्पतालों में वेंटिलेटर की कमी हो गई है. बैठक में इस पर चर्चा की जाएगी. सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीते कुछ समय से दिल्ली में कोरोना के केस काफी बढ़े हैं.  इसे तीसरी लहर कहा जा सकता है. कल इसको लेकर एक समीक्षा बैठक कर रहे हैं. अस्पतालों में बेड की कोई कमी ना हो इसके लिए भी लगातार कवायद जारी है. उन्होंने कहा कि आज हम उच्च न्यायालय के उस फैसले को शीर्ष अदालत में चुनौती देने जा रहे हैं जिसमें हमने प्राइवेट अस्पतालों में 80 फीसद ICU बेड रिज़र्व रखने के लिए कहा था. दिल्ली उच्च न्यायालय ने इस पर रोक लगा दी है.

आपको बता दें कि देश की राजधानी में दिल्ली में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में 6,725 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जोकि किसी एक दिन में अब तक के सबसे अधिक केस हैं. दिल्ली में मामलों की कुल तादाद बढ़कर 4,03,096 हो गई है. इससे पहले 30 अक्टूबर को 5,891 नए मामले सामने आए थे. 

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर बोले संबित पात्रा, पत्रकारिता जगत के लिए है काला दिन

US Election: भारतीय मूल के कांग्रेस सदस्य राजा कृष्णमूर्ति ने लगातार तीसरी बार दर्ज की जीत

भारत-नेपाल सीमा पर हुई गोलीबारी, एक हुआ जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -