दिल्ली और कोलकाता में भिड़ंत आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI
दिल्ली और कोलकाता में भिड़ंत आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI
Share:

नई दिल्ली: IPL 2022 का 41वां मैच आज दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए अभी तक ये टूर्नामेंट अच्छा नहीं रहा है। दिल्ली 7 में से तीन मैच जीतकर अंक तालिका में 7वें पायदान पर है, वहीं KKR 8 मैचों में इतनी ही जीत के साथ 8वें नंबर पर है। दोनों ही टीमें अपना पिछला मैच गँवा कर यहां पहुंची है। इस सीजन दिल्ली और कोलकाता की टीमें दूसरी बार एक दूसरे से भिड़ेंगी, पिछली बार दिल्ली ने कोलकाता को 44 रनों से मात दी थी। उस मुकाबले के हीरो कुलदीप यादव रहे थे। 

अगर,  दोनों टीमों के हेड टू हेड मुकाबलों की करें तो कोलकाता 16-13 से दिल्ली से आगे चल रही है। बता दें कि कोलकाता के एरोन फिंच और पैट कमिंस चोटिल (निगल इंजरी) होने की वजह से पिछले मैच में नहीं खेले थे। कोलकाता के लिए सैम बिलिंग्स के साथ सुनील नरेन ने पारी की शुरुआत की थी, लेकिन यह दोनों बल्लेबाज छाप छोड़ने में नाकाम रहे थे। ऐसे में यदि फिंच फिट हैं तो दिल्ली के खिलाफ कोलकाता उन्हें चांस दे सकती है और साथ ही वेंकटेश अय्यर को ऊपर भेज सकती है। वहीं साउदी ने पिछले मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की थी तो कमिंस की वापसी थोड़ी कठिन है।

वहीं, दिल्ली खेमे से खबर है कि मिशेल मार्श और टिम सेफर्ट कोरोना को मात देकर वापसी टीम के साथ जुड़ गए हैं, हालांकि यह पक्का नहीं है कि आज उन्हें प्लेइंग इलेवन में चांस मिलेगा या नहीं। यदि मार्श पूरी तरह से फिट है तो पंत उन्हें मौका दे सकते हैं। मार्श बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी को भी मजबूती देंगे।

KKR - वेंकटेश अय्यर, सैम बिलिंग्स/एरोन फिंच, श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, रिंकू सिंह/शेल्डन जैक्सन, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शिवम मावी, उमेश यादव, टिम साउथी/पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती

DC: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, सरफराज खान, ऋषभ पंत, ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, खलील अहमद/एनरिच नॉर्खिया

GT Vs SRH: एक टीम हारी और दूसरी जीती, लेकिन दोनों टीमों में दिखी खुशी, जानिए क्यों ?

VIDEO: वेडिंग पार्टी में जमकर नाचे विराट कोहली, डांस स्टेप्स देखकर छूट जाएगी हंसी

राशिद खान के 'विनिंग सिक्स' लगाते ही ख़ुशी से उछल पड़ीं हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा, वायरल हो रहा रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -