राशिद खान के 'विनिंग सिक्स' लगाते ही ख़ुशी से उछल पड़ीं हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा, वायरल हो रहा रिएक्शन
राशिद खान के 'विनिंग सिक्स' लगाते ही ख़ुशी से उछल पड़ीं हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा, वायरल हो रहा रिएक्शन
Share:

नई दिल्ली: जब भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) को याद किया जाएगा, तो बुधवार (27 अप्रैल) को गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के बीच हुए मुकाबले का जिक्र जरूर होगा। इस मैच में दोनों टीमों ने अंतिम ओवर में 25-25 रन ठोके, मगर हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स को इस मैच में खाते में जीत मिली, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को करीबी मुकाबले में शिकस्त झेलनी पड़ी। राशिद खान ने जैसे ही विनिंग छक्का जड़ा, स्टेडियम में मौजूद हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविक अपनी सीट से उछल पड़ीं, वहीं हार्दिक डगआउट में मुस्कुराते हुए दिखाई दिए।

 

विजयी छक्का लगाते ही राशीद खान ग्राउंड में एक हाथ से बल्ला उठाए दौड़ पड़े, तो वहीं, राहुल तेवतिया के चेहरे की खुशी भी देखते ही बन रही थी। IPL के आधिकारिक पेज से इस विनिंग मूमेंट का वीडियो पोस्ट किया गया है। बता दें कि गुजरात टाइटन्स को अंतिम ओवर में जीत के लिए 22 रनों की दरकार थी, टारगेट मुश्किल जरूर था, मगर नामुमकिन नहीं। मार्को जैनसेन गेंदबाजी करने के लिए आए और स्ट्राइक पर राहुल तेवतिया मौजूद थे, जो लम्बे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। पहली ही गेंद पर उन्होंने छक्का जड़ भी दिया और इस तरह से जैनसेन दबाव में आ गए। 

अगली गेंद पर तेवतिया ने सिंगल लिया और अब समीकरण काफी बदल गए थे। चार गेंद पर जीत के लिए 15 रनों की आवश्यकता थी। स्ट्राइक पर राशिद खान थे। राशिद ने स्ट्राइक मिलते ही छक्का जड़ दिया और हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन दौड़कर जैनसेन से बात करने चले गए। ओवर की चौथी गेंद खाली गई। स्लोअर गेंद डालकर जैनसेन ने हैदराबाद को मुकाबले में फिर खड़ा कर दिया, मगर राशिद तो कुछ और ही ठानकर बैठे थे, अंतिम दो गेंदों पर छक्का जड़कर उन्होंने गुजरात टाइटन्स को यादगार जीत दिला दी।

IPL में 10 साल बाद हुआ अद्भुत कारनामा, मलिंगा और त्रिवेदी के एलीट क्लब में शामिल हुए उमरान मलिक

'IPL से बाहर हो जाओ..', विराट कोहली को लेकर दिग्गज क्रिकेटर ने कह डाली बड़ी बात

अपने परिवार संग कहां पर धूम मचाने पहुंच गए चेतेश्वर पुजारा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -