VIDEO: वेडिंग पार्टी में जमकर नाचे विराट कोहली, डांस स्टेप्स देखकर छूट जाएगी हंसी
VIDEO: वेडिंग पार्टी में जमकर नाचे विराट कोहली, डांस स्टेप्स देखकर छूट जाएगी हंसी
Share:

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell Wedding Party) ने कुछ समय पहले ही भारतीय मूल की विन्नी रमन के साथ शादी की है। आप सभी को बता दें कि ये शादी हिंदू और ईसाई धर्मों के रीति-रिवाजों से हुई। जी हाँ और इस शादी में पारिवारिक सदस्य और करीबी लोग ही मौजूद थे। हालाँकि अब शादी के बाद मैक्सवेल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB Team) की टीम को अपनी शादी की पार्टी दी। जी हाँ और इस पार्टी में आरसीबी के सभी खिलाड़ियों ने धमाल मचाया। अब इसी पार्टी से जुड़े कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

इस पार्टी के सामने आए एक वीडियो में विराट कोहली अपने जबरदस्त डांस से माहौल बनाते नजर आए, जो आप देख सकते हैं। पार्टी का जो वीडियो सामने आया है उसमें सभी खिलाड़ी कुर्ता-पजामा पहने नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में विराट कोहली को काले रंग का कुर्ता पहने देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में विराट (Virat Kohli) के डांस मूव गजब के हैं और विराट का ये डांस (Virat Kohli Dance) वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जी हाँ और कुछ लोग वीडियो देखने के बाद उनकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कि उनके मैचों में खराब प्रदर्शन को लेकर उनपर तंज कस रहे हैं। वैसे आप सभी को पता ही होगा कि आईपीएल (IPL 2022) में आरसीबी (RCB) की टीम 9 मैचों में 10 अंक के साथ अंक तालिका में 5वें स्थान पर बनी हुई है। जी हाँ और टीम का प्रदर्शन मिला-जुला बना हुआ है। वहीं, अगर हम बात करें कोहली की करें तो इस सीजन में भी उनका बल्ला शांत ही बना हुआ है, जी हाँ और वह दो बार शून्य पर आउट भी हो चुके हैं।

अनुष्का और विराट ने बताई बबल लाइफ की झलक, जानिए क्या है खास?

'IPL से बाहर हो जाओ..', विराट कोहली को लेकर दिग्गज क्रिकेटर ने कह डाली बड़ी बात

क्रिकेट के भगवान के जन्मदिन पर खेल जगत के सितारों ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -