दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे सकते है JP नड्डा
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे सकते है JP नड्डा
Share:

नई दिल्ली: हल ही में बूथ सम्मेलन के बाद बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके उन्हें चुनाव प्रबंधन की बारीकियां सिखा रहे हैं. जंहा उन्होंने बीते शुक्रवार यानी 10 जनवरी 2020 को त्रिनगर, वजीरपुर, सदर, तिमारपुर एवं बुराड़ी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और जीत का मंत्र दिया. उन्होंने कहा कि देश में सिर्फ भाजपा ही ऐसा दल है, जिसके पास बड़ी संख्या में समर्पित कार्यकर्ता हैं. इनके दम पर ही भाजपा दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करेगी.

दिल्ली की जनता के लिए केंद्र सरकार ने उठाए कई कदम: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला कि दिल्लीवासियों की समस्याएं हल करने के लिए दिल्ली में पिछले पांच साल से सत्तासीन आम आदमी पार्टी सरकार ने काम नहीं किया है. वहीं केंद्र सरकार ने कई कदम उठाए हैं. प्रत्येक कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के संदेश को घर-घर पहुंचाना है.

AAP-कांग्रेस की सरकारों ने किया गुमराह: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि सभी राजनीतिक दल अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के मामले में राजनीति करते रहे हैं. जंहा कांग्रेस की सरकार ने 15 वषों  तक, फिर AAP ने  5 वर्षों तक इस मामले को लेकर लोगों को गुमराह किया. जंहा मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिनों के अंदर ही यह काम हो गया है. 

176 लोगों की जान लेने के बाद बोला ईरान, कहा- गलती से मार गिराया विमान

सिब्बल का बड़ा बयान, कहा- जम्मू-कश्मीर में सूचनाओं का प्रवाह...

कपिल सिब्बल ने SC के फैसले पर बोला, इस निर्णय को मार्गदर्शक बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -