दिल्ली विधानसभा चुनाव : योगी को मात देने के लिए कांग्रेस ने तैयार की इन दिग्गज नेताओं की सूची
दिल्ली विधानसभा चुनाव : योगी को मात देने के लिए कांग्रेस ने तैयार की इन दिग्गज नेताओं की सूची
Share:

दिल्ली वालों को दिग्गजों की सभाओं का मेगा शो देखने को मिलेगा. यह सारी तैयारी दिल्ली लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण को देखते हुए किया जा रहा है. तीन और चार फरवरी को कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की जनसभाएं होनी तय हो गई है. प्रियंका गांधी कुछ इलाकों में रोड शो का आयोजन भी कर सकती हैं. इसके लिए स्थान का चयन होना अभी बाकी है. इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पांच फरवरी को शास्त्री पार्क में दोपहर बारह बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगी.

फिल्म 'जवानी जानेमन' ऑनलाइन हुई लीक, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा असर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तीन और चार तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियां होनी भी तय हुई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन फरवरी को पूर्वी दिल्ली के सीबीडी ग्राउंड में और चार फरवरी को द्वारका के रामलीला मैदान में लोगों को संबोधित करेंगे. इन रैलियों में बीजेपी के बीस-बीस विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी भी उपस्थित रहेंगे. राहुल और प्रियंका गांधी की रैलियां भी इन्हीं तारीखों पर हैं, इसलिए दोनों तरफ से शब्द बाण चलने की उम्मीद की जा रही है.

जम्मू के 10 सांसदों पर संसद में जानें से लगी रोक, जानें क्या है पूरा कारण

जनता को संबोधत करने के लिए भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ भी एक फरवरी से चार फरवरी तक दिल्ली में होंगे. वे करावल नगर से भाजपा प्रत्याशी मोहन सिंह बिष्ट के क्षेत्र में रैली कर अपनी दिल्ली चुनाव यात्रा को आगे बढ़ाएंगे. एमसीडी चुनाव में भाजपा की स्थिति बहुत कमजोर बताई जा रही थी. कहा जाता है कि फायर ब्रांड योगी आदित्यनाथ ने ही अपने भाषणों से दिल्ली की फिजा बदल दी और पार्टी को शानदार जीत दिला दी. अब विधानसभा में योगी कितने कामयाब होंगे, यह 11 फरवरी को ही पता चलेगा जब ईवीएम मशीनें खुलेंगी.

शरजील इमाम को लेकर बड़ा खुलासा, कट्टर प्रवृति ही नहीं बल्कि आतंकी संगठन से प्रभावित होने की आशंका

वहां लोकसभा में बजट पेश हो रहा है यहाँ ट्वीटर पर मीम बन रहे हैं

street dancer 3d box office : स्ट्रीट डांसर नहीं मचा पायी धमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -