दिल्ली: गिल्ली-डंडा खेलते समय हुआ विवाद, अनस और शाकिब ने दो लड़कों को मारे चाक़ू
दिल्ली: गिल्ली-डंडा खेलते समय हुआ विवाद, अनस और शाकिब ने दो लड़कों को मारे चाक़ू
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में चाकूबाजी में दो लड़के जख्मी हो गए, जिनकी शिनाख्त रिशु और आनंद के रूप में हुई है। इन पर हमला करने वालों की पहचान अनस और शाकिब के रूप में की गई है। इनके साथ एक नाबालिग भी घटना में शामिल था। आरोपितों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। घटना सोमवार (12 जून 2023) की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जनवरी में गिल्ली-डंडे के खेल के दौरान हुए विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र के जैतपुर का है। जख्मी 16 वर्षीय रिशु तिवारी ने बताया कि सोमवार की शाम वह अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था। जैतपुर की गली नंबर 4 में कुछ लोग उसे रोक कर उसके साथ मारपीट करने लगे। इस बीच अनस ने रिशु पर चाकू से हमला कर दिया। अनस को बल्ली नाम से भी लोग जानते हैं। जब इसकी खबर रिशु के 19 वर्षीय साथी आनंद माथुर को लगी, तो वह अपने दोस्त को बचाने के लिए घटनास्थल पर पहुँचा। आनंद को आता देख हमलावर रिशु के साथ उस पर भी हमला करने लगे। आनंद को भी चाकू मारे गए। 
 
कुछ देर बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो वह मौके पर पहुँची। जख्मी रिशु और आनंद को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रिशु को अस्पातल से डिस्चार्ज कर दिया गया , जबकि आनंद अभी भी अस्पताल में है। रिशु का आरोप है कि अनस उर्फ़ बल्ली उस पर पहले भी हमला कर चुका था। इसकी शिकायत पुलिस में की गई थी, मगर तब उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस ने अब इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना के CCTV फुटेज भी निकाले गए हैं। पुलिस के अनुसार, 19 वर्षीय अनस और रिशु में एक जनवरी 2023 को गिल्ली-डंडा खेलने के दौरान विवाद हुआ था। पुलिस का मानना है कि अनस ने उसी रंजिश में रिशु पर चाक़ू से हमला किया था। अनस और शाकिब को अरेस्ट कर मामले की छानबीन चल रही है।

फंदे पर लटकी मिली पति-पत्नी की लाश, 4 माह पहले ही हुई थी शादी

वाराणसी: ऑटो में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, चेहरे पर चोट के निशान, पिता ने जताई हत्या की आशंका

भाजपा नेत्री जोनाली नाथ और कांग्रेस नेता हसनूर इस्लाम में था प्रेम संबंध, प्रेमी ने महिला की हत्या कर सड़क पर फेंका शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -