पतंग के मांझे से कटी बुलेट सवार युवक की गर्दन, अस्पताल में तोड़ा दम

पतंग के मांझे से कटी बुलेट सवार युवक की गर्दन, अस्पताल में तोड़ा दम
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा (Pitampura) इलाके में एक दर्दनाक दुर्घटना हो गई है. नजफगढ़ इलाके के 23 वर्षीय सौरव दहिया 14 अगस्त को बुलेट पर सवार होकर मधुबन चौक फ्लाईओवर से पीतमपुरा की ओर जा रहे थे तभी पतंग के मांझे में सौरव की गर्दन फंसी जिसके बाद वह अपनी बाइक का नियंत्रण खो बैठे. जिससे वह हादसे के शिकार हो गए.

इस हादसे में वह बुरी तरह जख्मी हो गए. हादसे के समय राह से गुजर रहे लोगों ने सौरव को पीतमपुरा के सरोज अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. सौरव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि गला कटने के चलते अधिक खून बहा और वही सौरव की मौत का कारण बना. सौरव ने हाल ही में दिल्ली के एक कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की थी, सौरव बुलेट चलकर अपनी बुआ के घर जा रहे थे, इस दौरान यह दर्दनाक दुर्घटना हो गई.

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में वर्ष 2017 से ही चीनी मांझे (मेटल कोटेड वाला मांझा) पर बैन है. दिल्ली में इस नियम का उल्लंघन करने पर पांच लाख रुपये का जुर्माना या फिर जेल हो सकती है. 15 अगस्त से पहले दिल्ली सरकार ने लोगों से आग्रह किया था कि स्वतंत्रता दिवस के जश्न में किसी की जान पर ना बन आए, इसके लिए आवश्यक है कि पतंगबाजी सिर्फ सूती धागे वाले मांझे से ही हो. 

RBI ने HDFC बैंक को नए क्रेडिट कार्ड जारी करने की अनुमति पर लगाया प्रतिबंध

सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा- "त्रिपुरा 2025 तक लकड़ी उद्योग से 2,000 करोड़ रुपये..."

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैलसा- अब देश की बेटियां भी दे सकेंगी NDA की परीक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -