कोरोना पॉजिटिव पाए गए डॉक्टर दंपत्ति, 9 माह की गर्भवती है पत्नी
कोरोना पॉजिटिव पाए गए डॉक्टर दंपत्ति, 9 माह की गर्भवती है पत्नी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के एक डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना संक्रमित पाए गए स्वास्थ्य अधिकारी फिजियोलॉजी विभाग में रेजिडेंट डॉक्टर हैं. डॉक्टर की नौ महीने की गर्भवती पत्नी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. डॉक्टर की गर्भवती पत्नी खुद भी एम्स की आपातकाल में तैनात एक डॉक्टर है. एम्स में कार्यरत महिला डॉक्टर व उनके पति दोनों को ही अब आइसोलेशन में रखा गया है.

यहां विशेषज्ञ डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है. 9 माह की गर्भवती डॉक्टर की डिलिवरी एम्स अस्पताल में ही की जाएगी. एम्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि, "कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए डॉक्टर को आगे की जांच और कई अन्य टेस्ट के लिए एक प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया है." इसके अलावा ऐसे सभी लोगों की भी पहचान की जा रही है जो इस दौरान पॉजिटिव पाए गए डॉक्टर के संपर्क में आए थे. जानकारी के अनुसार, कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए डॉक्टर ने पिछले दिनों एक फेयरवेल पार्टी में शामिल हुए थे जहां आठ अन्य डॉक्टरों से उनका संपर्क हुआ था.

कोरोना वायरस ने अभी तक आठ डॉक्टरों को अपनी गिरफ्त में लिया है. बुधवार को दिल्ली राज्य कैंसर संस्थान की एक डॉक्टर में कोरोना वायरस वायरस की पुष्टि होने के बाद सफदरजंग अस्पताल के दो रेजिडेंट डॉक्टर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

UBI और OBC में है अकाउंट तो, यहां मिलेगा विलय से जुड़ी शंका का हल

लॉकडाउन : अगर बैंकों में है आपको काम तो, इस बात का रखे ध्यान

भारतीय बैंकिंग सिस्टम पर क्या है मूडीज की राय ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -