14 वर्षीय छात्र ने टीचर को कहा हॉट, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बच्चे ने घर में लगा ली फांसी
14 वर्षीय छात्र ने टीचर को कहा हॉट, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बच्चे ने घर में लगा ली फांसी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के करावल नगर इलाके में 8वीं कक्षा के छात्र ने स्कूल से घर आकर फांसी लगा ली। मृतक की पहचान अभिषेक (14) के रूप में की गई है। परिजनों ने स्कूल के टीचर पर प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाया है। दरअसल, स्कूल के एक अन्य छात्र ने आरोप लगाते हुए कहा था कि अभिषेक ने स्कूल की एक महिला टीचर को हॉट कहा था। इस बात पर उसे और उसके माता-पिता को स्कूल बुलाकर धमकाया गया था। जबरन अभिषेक को TC देने की बात की गई थी।

साथी छात्र ने कहा कि, अभिषेक को यह भी कहा गया था कि इसके बाद उसका एडमिशन अब किसी स्कूल में नहीं होगा। इसके बाद छात्र घर पहुंचा और उसने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। परिजनों का आरोप है कि टीचर के प्रताड़ित करने के कारण ही अभिषेक ने फांसी लगाई है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले की छानबीन करवाने की बात कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, अभिषेक परिवार संग जौहरीपुर, करावल नगर इलाके में रहता था। उसके परिवार में पिता अशोक कुमार, मां सुनीता, बड़ा भाई विवेक और एक छोटी बहन है। अशोक कुमार प्राइवेट नौकरी करते हैं। 

वहीं, अभिषेक पास के एक सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा का स्टूडेंट था। अशोक ने बताया कि तीन जून को अभिषेक स्कूल से एक फोन आया। अभिषेक की शिकायत करते हुए टीचर ने परिवार को स्कूल आकर मिलने को कहा। सुबह 9.00 बजे कॉल आई और 10 बजे अभिषेक अपने बड़े भाई विवेक के साथ स्कूल पहुंचा। स्कूल के एक शिक्षक ने विवेक को बताया कि अभिषेक ने स्कूल की महिला टीचर को अपशब्द कहते हुए हॉट कहा है। आरोप लगाते हुए टीचर ने पहले अभिषेक के भाई विवेक से माफीनामा लिखवाया। इसके बाद अभिषेक का नाम काटकर उसकी TC देने की बात की। टीचर ने यह भी कहा कि नाम कटने के बाद आगे उसका एडमिशन भी कहीं नहीं होगा। इसके बाद विवेक और अभिषेक घर आ गए।

घर पहुंचकर अभिषेक ने खाना-पीना किया और फिर वह दूसरी मंजिल स्थित अपने कमरे में पहुंचा। कुछ ही देर बाद अभिषेक को चुन्नी के सहारे अलमारी के पाइप से लटका हुआ देखा गया। मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

लखनऊ में बढ़ रही साइबर ठगी, जालसाजों ने 16 लाख रुपये ठगे

ईडी ने गोवा के एक कारोबारी की 24 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की

घर में घुसकर गर्भवती महिला के साथ 5 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, पति को बांधकर दिया वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -