दर्दनाक: घर में माचिस से खेलते-खेलते जिन्दा जल गया 3 साल का मासूम
दर्दनाक: घर में माचिस से खेलते-खेलते जिन्दा जल गया 3 साल का मासूम
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। राजधानी के दयालपुर में बच्चों द्वारा माचिस से खेलते समय आग लग गई। इस हादसे में तीन वर्षीय बच्चे की आग में जलकर मौत हो गई। पुलिस, बच्चे परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। मृतक तीन साल के आमिर परिवार के साथ दयालपुर के न्यू मुस्तफाबाद में मकान की तीसरी मंजिल पर रहता था। परिवार में माता-पिता के अतिरिक्त एक भाई ईशान, दो बहनें तमन्ना और बतूल हैं।

आमिर के पिता गाड़ियों पर नंबर प्लेट लगाने का कार्य करते हैं। शनिवार को वह काम पर गए थे और आमिर अपने भाई ईशान के साथ खेल रहा था। इसी बीच बच्चे की मां पानी की मोटर बंद करने के लिए नीचे चली गई। वहीं, ईशान माचिस जलाकर घर में यहां-वहां फेंक रहा था। आमिर भी उसके साथ ही था, तभी अचानक पर्दे में आग लग गई और जलता हुआ हुआ पर्दा 3 साल के आमिर पर गिर गया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। शोर सुनकर उसकी मां फ़ौरन वहां पहुंची और आग बुझाकर बेटे को GTB अस्पताल लेकर गई। उपचार के दौरान आमिर ने दम तोड़ दिया।

आमिर की मां घरेलू काम में व्यस्त थी और दोनों घर में ही बच्चे खेल रहे थे। ऐसे में माँ को पता ही नहीं चला कि ईशान ने रसोईघर से माचिस कब ले ली।  आमिर की मौत के बाद से उसके परिजन सदमे हैं। वह परिवार का छोटा बेटा था और सभी का लाडला था। परिजनों को समझ में नहीं आ रहा है कि अचानक यह सब क्या हो गया।

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करेगा

अमृतसर: स्वर्ण मंदिर के बाहर लगे 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे, ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर बवाल

जहरीली हो रहीं देश की नदियाँ, 117 नदियों में मिली विषाक्त धातुएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -