दिल्ली: पत्थर से सिर कुचलकर 8वीं के छात्र सौरभ की हत्या, नाले में मिली लाश, कातिल अनजान !
दिल्ली: पत्थर से सिर कुचलकर 8वीं के छात्र सौरभ की हत्या, नाले में मिली लाश, कातिल अनजान !
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी नई दिल्ली में 8वीं के छात्र की निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने पत्थर से सिर को कुचलकर छात्र की हत्या की है. दरअसल, 12 वर्षीय मासूम सुबह के समय स्कूल जाने के लिए निकला था. पुलिस को शक है कि कुछ लोगों ने उसे पत्थरों से मारा और फिर उसकी लाश को नाले में फेंककर फरार हो गए. वारदात के समय बच्चा स्कूल यूनिफार्म में था. मौके के पास ही बच्चे का स्कूल बैग भी बरमाद हुआ है. 

पुलिस के अनुसार, 27 अप्रैल की शाम 8:30 बजे के आसपास PCR कॉल आई थी, जिसमे बताया गया था कि बदरपुर मोलरबंद खाटू श्याम पार्क के पास एक बच्चे की हत्या कर नाले में डाल दिया है. घटनास्थल पर जब दिल्ली पुलिस की टीम पहुंची, तो देखा कि नाले के भीतर स्कूल ड्रेस पहले हुए एक बच्चे का शव पड़ा हुआ है. उसका सिर गंदे पानी में अंदर की ओर था. वहीं, जिस जगह शव पड़ा हुआ था, उससे लगभग 5 मीटर दूर पर खून से सना पत्थर, स्कूल बैग, खून से लथपथ एक सफेद रंग का गमछा पड़ा मिला है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फ़ौरन सभी सबूतों को कब्जे में ले लिया है. छानबीन के दौरान मृतक की शिनाख्त 12 साल के सौरभ के रूप में हुई है. सौरभ सरकारी स्कूल में 8वीं में पढता था. पुलिस ने इस मामले में हत्या की FIR दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश में लग गई है. अब तक पुलिस इस कत्ल का कारण भी नहीं समझ पा रही है कि आखिर इस मासूम बच्चे को किसी ने क्यों मारा? फिलहाल मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और मामले की जांच जारी है. 

बिना जाने विडियो कॉल उठाना पढ़ सकता है भारी, जानिए पूरा मामला

राहुल गांधी को जान से मरने की धमकी देने वाला आरोपी उज्जैन से हुआ गिरफ्तार

झारखंड: कुँए में मिली 15 वर्षीय लड़की की लाश, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका, सालभर पहले हुई थी भाई की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -