क्लास में लटकी मिली स्कूल प्रिंसिपल की लाश, देखकर बुरा छात्रों का हाल
क्लास में लटकी मिली स्कूल प्रिंसिपल की लाश, देखकर बुरा छात्रों का हाल
Share:

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बृहस्पतिवार प्रातः सरकारी प्राइमरी स्कूल का गेट खुलते ही विद्यार्थियों एवं स्कूल स्टाफ की चीखें निकल गई। क्लास रूम में विद्यालय के प्रिंसिपल का शव पंखे से लटका हुआ था। इस खौफनाक मंजर को देखकर हर कोई सहम गया। तत्काल ही इसकी खबर पुलिस को दी गई। 

वही यह घटना जिले के सरीला ब्लॉक के उपरांखा गांव के सरकारी कन्या प्राथमिक विद्यालय की है। बृहस्पतिवार प्रातः विद्यालय खुला तो प्रिंसिपल का शव क्लास रूम में लटकता मिला। वारदात की खबर प्राप्त होते ही सीओ प्रमोद कुमार व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और तहकीकात आरम्भ की। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे घरेलू कलह से परेशान होकर खुदखुशी का मामला मान रही है। कंधौली गांव निवासी सुग्रीव श्रीवास (55) सरीला ब्लाक क्षेत्र के उपरांखा गांव में 2012 से काम कर रहे थे तथा वर्तमान में वह प्रिंसिपल के पद पर तैनात थे। विद्यालय के सहायक अध्यापक रविंद्र ने बताया कि प्रिंसिपल घरेलू परेशानियों को लेकर बहुत परेशान थे तथा सोमवार को रो भी रहे थे। उन्हें समझाया और वह फिर घर चले गए। 

मंगलवार ड्यूटी में आए मगर पूरे दिन उन्होंने किसी से कोई बात नहीं की। पूरे दिन वह विद्यालय की फील्ड में अकेले बैठे रहे। छुट्टी के पश्चात् सभी घर निकल गए तो शाम के उनके बेटे भानुप्रताप ने शिक्षा मित्र बलवान महेंद्र को बताया कि पापा घर नहीं पहुंचे हैं तथा फोन भी रिसीव नहीं कर रहे हैं। बहुत खोजबीन की गई पर उनका कहीं कोई पता नहीं चल सका। बुधवार प्रातः विद्यालय खुला तो उनका शव पंखे से लटका हुआ मिला। इस घटना पर सीओ प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि प्रिंसिपल किसी घरेलू समस्या को लेकर परेशान थे। जिसके चलते उन्होंने खुदखुशी की है। डॉग स्क्वायड की टीम व पुलिस तहकीकात कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। विद्यालय में प्रिंसिपल का शव मिलने से विद्यार्थियों के साथ शिक्षकों में भी दहशत का माहौल है। प्रिंसिपल की खुदखुशी की कोई वजह अब तक किसी के सामने नहीं आई है। 

राष्ट्रीय स्मारक घोषित होगा रामसेतु ! केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दिया जवाब

दिल्ली का बॉस कौन ? 'सुप्रीम' सुनवाई के दौरान केंद्र ने चला बड़ा दांव, CJI भी रह गए दंग

भोपाल वन विहार नेशनल पार्क में आया नया मेहमान, अभी क्वारेंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -