विधायक पर उत्पीड़न का आरोप लगा रही महिला की शिकायत नहीं हुई दर्ज
विधायक पर उत्पीड़न का आरोप लगा रही महिला की शिकायत नहीं हुई दर्ज
Share:

देहरादून: बीजेपी MLA पर उत्पीड़न का आरोप लगा रही महिला की कम्प्लेन दायर न होने पर स्टेट वुमन कमीशन ने नाराजगी व्यक्त की है. स्टेट वुमन कमीशन की अध्यक्ष विजय बड़थ्वाल के अनुसार, पीड़ित महिला का कहना है कि पुलिस उसकी कम्प्लेन दायर नहीं कर रही है. इस केस में कमिशन ने एसएसपी अल्मोड़ा से रिपोर्ट तलब की है. वहीं मंगलवार को कमीशन की तरफ से एसएसपी देहरादून को पीड़िता की रिपोर्ट दायर करने के लिए लिखा जाएगा.

स्टेट वुमन कमीशन की अध्यक्ष के अनुसार, कमीशन को पीड़ित महिला का कॉल आया था, जिनमें महिला ने कमीशन को आपबीती बताई है. इसके अतिरिक्त जिला पंचायत अल्मोड़ा की अध्यक्ष का भी आयोग को कॉल आया है. जिनमें बताया गया है कि महिला के साथ जबरदस्ती हुई है. कमीशन की अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने इस केस में 29 अगस्त तक एसएसपी अल्मोड़ा से रिपोर्ट तलब की है. 

वहीं मंगलवार को इस केस में कमीशन की तरफ से एसएसपी देहरादून को जरुरी कार्रवाई के लिए लिखा जाएगा. उन्होंने कहा कि कमीशन पीड़ित महिला के साथ है, तथा उसके साथ किसी प्रकार की जबरदस्ती नहीं होने दी जाएगी. कमीशन अध्यक्ष ने कहा कि पीड़िता की तरफ से यह बताया गया है कि देहरादून पुलिस उसकी कम्प्लेन दायर नहीं कर रही है. कमीशन की अध्यक्ष ने कहा कि महिला की शिकायत दायर की जानी चाहिए. पीड़ित महिला का यह भी कहना है कि उसे MLA से जान माल का संकट बना हुआ है. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

फेसबुक विवाद पर हंगामा जारी, कांग्रेस ने जुकरबर्ग को चिट्ठी लिखकर की जांच की मांग

आमिर खान के बचाव में उतरे कांग्रेस नेता तारिक अनवर, कहा- नाम के कारण हो रही उनकी निंदा ?

रविशंकर प्रसाद बोले- PM केयर्स फंड पूरी तरह पारदर्शी, राहुल ने की देश को कमज़ोर करने की कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -