उत्तराखंड में हुआ खतरनाक हादसा, बाइक सवार दो लड़को की हुई मौत
उत्तराखंड में हुआ खतरनाक हादसा, बाइक सवार दो लड़को की हुई मौत
Share:

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड के देहरादून शहर में आशारोड़ी चेक पोस्ट के पास आज प्रातः एक ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी। घटना में दो लड़को की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं ट्रक चालक मौके से भाग गया है। मृतकों की पहचान जतिन पुत्र तिलकराज रहवासी फरीदपुर मंडुवाला फतेहपुर सहारनपुर उम्र 17 साल तथा संदीप कुमार पुत्र रामलाल रहवासी अहलवालपुर चरथावल मुजफ्फरनगर उम्र 30 साल के तौर पर हुई है। 

वही प्राप्त जानकारी के अनुसार, युवक देहरादून से सहारनपुर की ओर जा रहे थे। वही ट्रक सहारनपुर की तरफ से देहरादून आ रहा था। तभी अचानक ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी। पुलिस का कहना है कि लड़को की मौके पर मौत हो गई थी। उनके परिवार के सदस्यों को इन्फॉर्म कर दिया है। उधर, सेलाकुई चौक के समीप देर रात एक ट्रक बेकाबू होकर दुकान में जा घुसा। बताया जा रहा है कि घटना देर रात को तीन बजे हुई। गनीमत यह रही कि रात होने की वजह से दुकान में कोई नहीं था। जिससे बड़ी घटना होने से टल गई। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

वही दूसरी राज्य में निरंतर कई दिन से एक हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। सोमवार को प्रदेश में 1043 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 33 हजार के पार पहुंच गई है। वहीं, एक्टिव केस की संख्या 10374 हो गई है। प्रदेश में अभी तक 22077 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। 

कोरोना पॉजिटिव पाए गए कांग्रेस MLA गोवेर्धन दांगी का निधन, मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज

के चंद्रशेखर राव का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस ने आज अपना असली रंग प्रदर्शित किया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया हुए कोरोना संक्रमित, बोले - जल्द काम पर लौटूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -