किराए पर रह रहे युवक का कमरे में मिला शव, मचा हड़कंप
किराए पर रह रहे युवक का कमरे में मिला शव, मचा हड़कंप
Share:

देहरादून: देहरादून में किराए पर रह रहे हिमालच प्रदेश के शख्स की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई है। उसका शव उसके कमरे से मिला है। पास में शराब की बोतलें भी रखीं हुईं थीं। पुलिस से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, जरीना पत्नी यूसुफ निवासी 42 विवेक विहार जाखन द्वारा खबर दी गई कि उनके किराएदार अविनाश कपूर (29) बेटे त्रिलोक चंद निवासी ग्राम जागर पालमपुर जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश बेसुध स्थिति में कमरे में लेटे हुए थे। उनको उठाया भी गया मगर वह नहीं उठे।

वही तहरीर पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा देखा तो कमरे का दरवाजा खुला था। कमरे में शराब की बोतलें रखीं थीं। वहीं अविनाश चारपाई के ऊपर उल्टा लेटा था। तत्पश्चात, पुलिस ने 108 एंबुलेंस को खबर दी। 108 मौके पर पहुंची जिसमें ईएमटी प्रीति डोबरियाल द्वारा बताया गया कि उक्त शख्स की मौत हो चुकी है।

वही पुलिस द्वारा शख्स के बारे में खबर दी गई तो पता चला कि मृतक जूडियो कॉम्पलेक्स जाखन में प्रबंधक का कार्य करता है जो बीते 2 दिनों से काम के लिए नहीं आ रहा था तथा शराब पीने का आदी था। मृतक कि लाश को देहरादून हॉस्पिटल भिजवाया गया। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक के परिवार वालों को खबर दे दी गई है। मृतक के शव का पंचायतनामा व पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

हांगकांग के सीईओ ने ब्लिंकन की टिप्पणी की निंदा की

रिश्ते हुए तार-तार! माँ के मरने के बाद नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने लगा पिता, प्रेग्नेंट हुई तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -