'अय्यारी' में दिखे आपत्तिजनक सीन्स, रक्षा मंत्रिओं ने जताई आपत्ति
'अय्यारी' में दिखे आपत्तिजनक सीन्स, रक्षा मंत्रिओं ने जताई आपत्ति
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'अय्यारी' कई दिनों से टलती जा रही है. बताया जा रहा है इस फिल्म में कई आपत्तिजनक सीन्स हैं जिसके चलते वो रक्षा मंत्री ने इस फिल्म से कुछ सीन्स हटाने के लिए कहा है. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रक्षा मंत्रालय के लिए की गयी थी जिसे देखकर उन्होंने ये फैसला लिया है कि फिल्म के कुछ सीन हटा देय जायेंगे. इसी के चलते पहले इसकी रिलीज़ डेट भी आगे बढ़ा दिया गयी थी.

पहले ये 9 फरवरी को रिलीस होने वाली थी लेकिन बाद में उसे 16 फरवरी कर दिया गया. हाल ही में ये खबर आयी थी कि  फिल्म को उसी तारीख पर रिलीज़ किया जायेगा जिस पर पहले फैसला हुआ था. इस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी कहा था फिल्म एकदम साफ़ है और इसे 9 फरवरी को ही रिलीज़ किया जायेगा.

इसके बाद फिल्म देखने के बाद रक्षा मंत्रालय के कुछ सदस्यों ने  कुछ सीन्स को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. जो सीन उन्हें आपत्तिजनक सीन लगे उन्हें हटाने की मांग की है. फिल्म के यही सीन यहाँ पर बहस का कारण बने हुए है जिसके कारण इस फिल्म में देरी हो रही है. तो स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद उम्मीद है फिल्म से वो सीन हटा दिए जायेंगे जिससे ये बहस उठ रही है. ये तो अब तब ही पता चलेगा जब ये फिल्म रिलीज़ की जाएगी.

1000 रूपए कमाई में कपड़ो की फैक्ट्री में करता था काम, अब है सुपरस्टार

पद्मावत के खूंखार खिलज़ी बनने के लिए ऐसे तैयार होते थे रणवीर

टीवी कलाकार जो कर रहे हैं शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -