पठानकोट का हमला भारत पर किया गया आखिरी हमला
पठानकोट का हमला भारत पर किया गया आखिरी हमला
Share:

नई दिल्ली​ : आतंकी हमले को लेकर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कड़ा रूख अपना लिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में सहन करने की क्षमता अब कम हो गई है। अब देश में किसी भी तरह का आतंकी हमला सहन नहीं किया जा सकता है। ऐसे में भारत ने अपनी तैयारी रखी है। दरअसल रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर एक कार्यक्रम में सैन्य अधिकारियों और उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पठानकोट हमले को लेकर कहा कि यह हमला देश पर आखिरी हमला है।

पठानकोट में जिन आतंकियों ने हमला किया वे आखिरी थे अब कोई भारत में नहीं आ सकता। भारतीय वायुसेना के अधिकारी को प्रेम जाल में फंसाकर उससे सिक्रेट्स हासिल किए जाने के मामले में उन्होंने कहा कि सेना में इस तरह के प्रयासों को रोकने के लिए हर तरह की सावधानी बरती जा रही है। ये मामले सभी स्तर तक सीमित हैं।

पर्रिकर द्वारा कहा गया कि उन्हें नहीं लगता है कि इस तरह की बातें उच्च स्तर पर होती हैं। कुछ चीजें सामने आई हैं मगर वे निचले स्तर पर ही हैं और उन्हें रोकने के लिए हर तरह की सावधानी बरती जानी चाहिए। उनका कहना था कि जवानों द्वारा सोश्यल मीडिया साईट्स उपयोग में लाई जाती हैं तो उन्हें निर्देश दिए जाते हैं और उनके लिए आचार संहिता भी बनाई गई है।

उल्लेखनीय है कि भारतीय वायु सेना के अधिकारी रंजीत को भारतीय वायुसेना की खुफिया जानकारियां साझा करने के मामले में पकड़ा गया था। अधिकारी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के अनुसार अधिकारी ने फेसबुक पर स्वयं को पत्रकार बताने वाली संदिग्ध जासूस दामिनी मैक्नाॅट के बिछाए प्रेम के जाल में फंसकर इस तरह की जानकारी साझा की थी। अब इस अधिकारी पर कार्रवाई की जा रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -