अपने सुन्दर लुक्स दिखाती नजर आईं मराठी सिनेमा की यह एक्ट्रेस
अपने सुन्दर लुक्स दिखाती नजर आईं मराठी सिनेमा की यह एक्ट्रेस
Share:

मराठी अभिनेत्री, दीप्ति सती ने हाल ही में अपने सेक्सी लुक से सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, वह आज के समय में मराठी जगत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है और सभी को खूब पसंद आती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने नए लुक से सभी को मदहोश कर दिया है. इस लुक में वह दीवाना बनाने का काम कर रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ उन्होंने सभी को मदहोश किया है.

दीप्ति अभय महाजन के साथ संजय जाधव की फिल्म 'लक' में नजर आईं थीं और इस फिल्म में काम करने के बाद उन्होंने अपने आकर्षण, प्रतिभा और शानदार प्रदर्शन से लाखों दिलों पर कब्जा कर लिया. ऐसे में दीप्ति ने अपना हॉट लुक शेयर कर लिखा है Hoodie on, hair tied, chillin with myself mode on....Captured by the very talented @albert_will.i.am#hoodiestyle #streetstyle #streetwearfashion #justbeing #justbeingme #puma #pumawomen

इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं अभिनेत्री को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए सभी से प्रसिद्धि और प्रशंसा मिल रही है और दीप्ति का फैशन हमेशा सभी को प्रभावित करने में कामयाब हो जाता हैं. आपको बता दें कि दीप्ति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें वह लाल हुडी पहने और शानदार पोज देती हुई दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. दीप्ति सती जल्द ही अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने वाली हैं.

तीसरी बार पिता बने गिप्पी ग्रेवाल, हुआ बेटे का जन्म

के एस मखन के नए गाने 'सूरमे' को मिल रहा फैंस का अपार प्यार

सोनम बाजवा संग बूढ़े हुए दिलजीत दोसांझ, सामने आया नए गाने का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -