सोनम बाजवा संग बूढ़े हुए दिलजीत दोसांझ, सामने आया नए गाने का लुक
सोनम बाजवा संग बूढ़े हुए दिलजीत दोसांझ, सामने आया नए गाने का लुक
Share:

पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ जल्द ही सोनम बाजवा के साथ एक नयी फिल्म में नजर आने वाले हैं. दोनों आखिरी बार पंजाबी फिल्म सुपर सिंह में नजर आए थे और अब जल्द ही दोनों एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आने वाले हैं. इस समय दोनों का यह फोटो जो बुजुर्ग के रूप में है सोशल मीडिया पर छा गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

 

आप देख सकते हैं दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सोनम के साथ कई फोटो शेयर की है और इसी के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखे हैं. आपको बता दें कि उनका ये लुक आने वाले फैमिली भांगड़ा सॉन्ग में देखा जाएगा और यह गाना 13 दिसबंर को रिलीज होने वाला है. वहीं हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा- ''NEW FAMILY BHANGRA SONG IS ON THE WAY with MY FAV।.''

इस फोटो में दिलजीत लंबी दाढ़ी और चश्मा लगाए दिख रहे हैं और इसी के साथ उन्होंने पगड़ी पहनी हुई है. बात करें सोनम बाजवा की तो वह सलवार कुर्ती पहनी हुईं हैं और वह कान में हेडफोन लगाए हुए है. इसी के साथ सोनम के कंधे पर दिलजीत को सर झुकाए हुए देखा जा सकता है. वहीं एक फोटो को उन्होंने इंस्टाग्राम के साथ ही ट्विटर पर भी शेयर किया है और एक और इंस्टाग्राम पोस्ट में दिलजीत ने एक बूमरैंग वीडियो शेयर की है. आप देख सकते हैं इसमें सोनम और दिलजीत डांस स्टेप कर रहे हैं और दोनों का अंदाज काफी रोमांटिक दिख रहा है.

9 दिसंबर को रिलीज होगा गुरनजर चट्ठा का नया गाना 'मेरे यार'

रिलीज हुआ शरई मान का नया गाना, फैंस कर रहे तारीफें

इस फिल्म निर्माता से शादी के बंधन में बंधी पंजाबी एक्ट्रेस तन्वी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -