शादी के बाद दीपिका को चाहिए ढेर सारे बच्चे
शादी के बाद दीपिका को चाहिए ढेर सारे बच्चे
Share:

रणवीर और दीपिका के लव अफेयर्स के चर्चों से तो लगभग हर इंसान वाकिफ है. रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद दीपिका को रणवीर मिल गए और तभी से इनके अफेयर्स के चर्चे मीडिया में गूँज रहे हैं. अब खबरें हैं कि इस साल के अंत तक रणवीर-दीपिका शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों के पैरेंट्स ने शादी की तारिख को फाइनल कर लिया है. परिवार वालों ने स‍ितंबर और दिसंबर महीने की डेट्स को फाइनल किया है, अब कपल को डिसाइड करना है कि वह किस डेट में कम्फर्टेबल  हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने एक बड़ा खुलासा किया. इस इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि, हो सकता है कि वह शादी के बाद एक्टिंग छोड़कर अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो जाएं.

दीपिका ने कहा था कि, "शादी के बाद मैं एक्टिंग छोड़ सकती हूं और लाइमलाइट से दूर खुशहाल पारिवारिक जिंदगी बिता सकती हूं. मेरे लिए परिवार से बढ़ कर कुछ नहीं है."

अपने इसी इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा कि, उन्हें बच्चों से बहुत प्यार है. तो वह चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें बहुत सारे बच्चे हों. उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता ये कब होने वाला है. मेरा अभी कोई प्लान नहीं है. मुझे परिवार का महत्व पता है. परिवार आपको पूरा करता है. मुझे बहुत से बच्चे चाहिए." आपको बता दें कि जल्द ही यह स्टार कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है जिसमें परिवार वालों के साथ करीबी दोस्त ही शिरकत कर पाएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका ने बताया- कैसे रणबीर की इस फिल्म ने बचाई उनकी डूबती नैया

एक बार फिर रणबीर के साथ आने को तैयार हैं दीपिका

IPL2018 में होगा कुल इतना पैसा खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -