एक बार फिर रणबीर के साथ आने को तैयार हैं दीपिका
एक बार फिर रणबीर के साथ आने को तैयार हैं दीपिका
Share:

बॉलीवुड में रणबीर और दीपिका को अभी तक का सबसे हैपनिंग कपल बताया जाता है. इंडस्ट्री में इस कपल के किस्सों की गूँज भी कम नहीं थी, लेकिन अब इनके रास्ते अलग-अलग हो चुके हैं. दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रहे हैं. आखिरी बार रणबीर और दीपिका को फिल्म 'तमाशा' में देखा गया था. खबरें आ रही हैं कि अब तीन साल बाद ये फिर से एक साथ नज़र आने वाले हैं.

जी हाँ, दरअसल बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के कलेक्शन के लिए दोनों ने एक साथ रैम्प पर आने का करार किया है. मनीष मल्होत्रा के इस मिजवान फैशन वीक में दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले नज़र आने वाले हैं. 9 अप्रैल हो रहे इस फैशन वीक के लिए दोनों ही कलाकार खासी तैयारियों में लगे हुए हैं. कभी हर पार्टी, हर इवेंट में साथ नज़र आने वाला यह कपल ब्रेकअप के बाद दूर हो चूका है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह के साथ रिलेशन में रह रही दीपिका, इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकती है. दोनों के परिवार वालों ने शादी की तारिख को फाइनल कर लिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा थी कि, शादी के बाद वह एक्टिंग छोड़ देंगी क्योंकि फैमिली से ज्यादा इम्पोर्टेन्ट उनके लिए कुछ भी नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

धोनी के लिए बड़ा अर्जुन का प्यार, धोनी का पोस्ट किया री-ट्वीट

B'day Spl : तीन अफेयर्स के बाद भी अकेली ही रही ये कामुक अभिनेत्री

तबियत बिगड़ने के बाद भी काम करने से नहीं चुके बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -