दीपिका संग ज्यादा से ज्यादा यात्रा करना चाहते है भारतीय...
दीपिका संग ज्यादा से ज्यादा यात्रा करना चाहते है भारतीय...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में तो आज जानते ही है जो के अभी तो फ़िलहाल फ़िल्मी माया से दूर होकर अभी कुछ समय पहले ही हमे भारत के देव शहर उत्तराखंड में नजर आई थी. व साथ ही साथ उन्होंने अपनी माँ के संग में गंगा माँ की आरती भी संपन्न की थी. अब यह तो रही पुरानी बात अब एक बार फिर से दीपिका के बारे में हमे कुछ अच्छा सा सुनने को मिल रहा है.

जी हाँ, जनाब पता चला है की बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन व दीपिका पादुकोण यह दोनों ही ऐसे सेलिब्रिटी बन गए है जिनके साथ में लोग ज्यादा से ज्यादा समय बिताना व यात्रा करना चाहते है. आपको बता दे की इसका एक सर्वेक्षण हुआ है. तथा सर्वेक्षण के परिमाण भी चोंकाने वाले रहे है.

इस संबंध में हुए सर्वेक्षण के आज जारी परिणाम के अनुसार, सबसे ज्यादा 53 प्रतिशत भारतीय दीपिका के साथ जबकि 40.3 प्रतिशत प्रियंका चोपडा के साथ छुट्टियां बिताना चाहते हैं. होटेल्स डॉट कॉम के सर्वेक्षण के अनुसार, तीसरे और चौथे नंबर पर क्रमश: सनी लियोनी और जैकलीन फर्नांडीज हैं. पांचवे नंबर पर आलिया भट्ट हैं. वहीं पुरुष सेलिब्रेटी में सबसे ज्यादा 33.3 प्रतिशत भारतीय अमिताभ बच्चन के साथ छुट्टियों पर जाना चाहते हैं. इस सर्वेक्षण में 300 से ज्यादा भारतीयों ने हिस्सा लिया.

मेकअप से दे मस्तानी जैसा इफ़ेक्ट आँखों को

गंगा पूजा के लिए माँ के साथ ऋषिकेश पहुची दीपिका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -