मेकअप से दे मस्तानी जैसा इफ़ेक्ट आँखों को
मेकअप से दे मस्तानी जैसा इफ़ेक्ट आँखों को
Share:

हर लड़की खूबसूरत दिखाना चाहती है, भले ही वह प्राकृतिक रूप से खूबसूरत हो. मेकअप करना, मेकअप लगाना तो हर लड़की का फर्ज है. मगर मेकअप भी बहुत तरीको से किया जाता है, इन तरीको से लुक पर बहुत फर्क पढता है, मेकअप कैसा करना है ये इस बात पर डिपेंड करता है कि ओकेशन कैसा है, एक मेकअप प्रोडक्ट को अलग तरीके से इस्तेमाल करके अलग तरह का लुक दिया जा सकता है तो बात करते है आई मेकअप की. 

काजल लगाने के तरीके पर जरा गौर करे, लडकिया ब्लैक काजल को आँखों की आईलिड के आउट आईलिड में लगाती है, इसके बजाय इन आईलिड में वाइट काजल अप्लाय करे, चाहे तो इसके साथ ब्लैक काजल को बाहर की तरफ लगा सकती है. वाइट काजल लगाने के बाद आई लाइनर को ऊपर की आईलिड में बाहर की तरफ लगाने के बजाय अंदर की आईलिड में लगे, यह ध्यान रखे की अंदर की आईलिड में आई लाइनर जेल या केक फॉर्म वाला इस्तेमाल करे अन्यथा इन्फेक्शन हो सकता है.

इसके बाद ब्लैक मस्कारा अप्लाय करे. इस तरह आप एक अलग तरह का लुक पा सकेगी. बाजीराव मस्तानी में दीपिका पादुकोण का आई मेकअप इसी तरह से किया गया था. इस तरीके से आपकी आँखे भी बड़ी दिखाई देगी. ये तरीके आजमा कर आप भी पाए एक अलग लुक

 ये भी पढ़े 

आँखों के लिए फायदेमंद है गुलाबजल

आपकी फेवरेट सिंगर्स बिना मेकअप दिखती हैं ऐसी, देखिये फोटोज

काजल के इस्तेमाल से बनाये अपनी आँखों को खूबसूरत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -