फिल्म की मंगलकामना के लिए दीपिका ने किए तिरुपति के दर्शन
फिल्म की मंगलकामना के लिए दीपिका ने किए तिरुपति के दर्शन
Share:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' शूटिंग के समय से ही लगातार विवादों में चल रही है. फिल्म के रिलीज़ के बेन को लेकर अब काफी विरोध हो रहे है साथ ही पुरे देशभर में फिल्म की कहानी को लेकर भी तरह-तरह के सवाल उठाये जा रहे है. इसी बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तिरुमला पहुंची. यहाँ रानी पद्मावती ने फिल्म की अच्छी कमाई के लिए मंगलकामना की. हाल ही में तिरुमला मंदिर से दीपिका पादुकोण की एक फोटो सामने आई है. एक और दिलचस्प बात ये है कि दीपिका वहां स्थित रानी पद्मावती मंदिर में भी दर्शन के लिए पहुंची थी.

सूत्रों से पता चला है कि दीपिका ने वहां न केवल भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन किये साथ ही रानी पद्मावती का भी आशीर्वाद लिया. मान्यता के अनुसार देवी पद्मावती भगवान वेंकटेश्वर की पत्नी हैं और उन्हें देवी लक्ष्मी का अवतार भी माना जाता हैं. वैसे इससे पहले भी दीपिका कई बार तिरुमला मंदिर के दर्शन कर चुकी है लेकिन ये पहली बार था जब उन्होंने रानी पद्मावती के दर्शन किये हो. दीपिका के एक खास सूत्र से पता चला है कि वह अपनी अगली फ़िल्म 'पद्मावती' की रिलीज से पहले देवी के मंदिर का दर्शन करना चाहती थीं, जिसमें वह रानी पद्मिनी की भूमिका निभा रही है. बता दे फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

15 दिसंबर : शानदार कॉमेडी और बेहतरीन क्राइम थ्रिलर फिल्म का होगा मुकाबला

बीते ज़माने की खूबसूरत अदाकारा 'श्यामा' का निधन

OMG तो ऐसे नजर आते थे स्कूल यूनिफॉर्म में आपके चहेते स्टार्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -