'माँ गंगा' की शरण में दीपिका, कहा 'हर हर गंगे'....
'माँ गंगा' की शरण में दीपिका, कहा 'हर हर गंगे'....
Share:

बॉलीवुड की बनने वाली हमारी भावी पद्मावती रानी जी हाँ हम बात कर रहे है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में तो जनाब यह खूबसूरत मोहतरमा अभी हाल ही में उत्तराखंड में हमे नजर आई है. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो के अभी तो अपनी फिल्म के साथ ही साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो में अपना ध्यान लगाए हुए है.

वो यहां क्या करने आई हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर उत्तराखंड की वादियों में आराम करने पहुंची हैं. बाउंसरों की सुरक्षा के बीच दीपिका पादुकोण रविवार की सुबह टिहरी जिले के नरेंद्रनगर स्थित आनन्दा होटल पहुंची थी. रविवार की सुबह दीपिका जौलीग्रांट एयरपोर्ट से नरेंद्रनगर के लिए रवाना हुईं.

बताया गया कि दीपिका कुछ दिन उत्तराखंड में ही बिताएंगी. सभी के मन में यह भी चल  रहा था के कही दीपिका यानि की भावी पद्मावती कही अपनी इस फिल्म के चलते ही तो कभी उत्तराखंड आई हो. अब एक बार फिर से दीपिका के बारे में पता चलाहै  की वह पतित पावनि माँ गंगा की शरण में हमे नजर आई. जी हाँ, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अचानक ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन में पहुंची और गंगा आरती में हिस्सा लिया. उसके कुछ फोटोज हम आपके लिए आए है... 

ढेर सारे बच्चे पैदा करना चाहती है दीपिका

दीपिका पादुकोण की मरने से पहले सिर्फ एक यही है अनोखी ख्वाहिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -