कांस फेस्टिवल में दीपिका ने पहनी ऐसी ड्रेस की लोगों ने कहा डायनासोर और छिपकली

इन दिनों तो सभी लोग कान्स फिल्म फेस्टिवल की झलक पाने को बेताब हैं. कान्स फिल्म में हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस भी अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं. इस फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण भी शामिल हुई थी. दीपिका साल 2010 में पहली बार कान्स में शामिल हुई थी. उस दौरान उन्होंने साड़ी पहनी थी. इसके बाद दीपिका साल 2017 में एक बार फिर कान्स में शिरकत करने गई थी.

साल 2017 में दीपिका ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमे उनका हॉट और स्टाइलिश लुक नजर आ रहा था. और अब यानी साल 2018 में दीपिका एक बार फिर कान्स में शामिल हो पहुंची थी. दीपिका पहले दिन ऑफ़ वाइट कलर के गाउन में नजर आई थी. इस गाउन में दीपिका बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

फेस्टिवल के दूसरे दिन दीपिका ने ऐसी ड्रेस पहन ली जिसके कारण ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया. जी हाँ... आप देख सकते हैं दीपिका ने पिंक कलर की अजीबोगरीब ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो बहुत फनी लग रही हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका की इस ड्रेस का खूब मजाक उड़ाया जा रहा हैं. कोई उन्हें डायनासोर बोल रहा हैं तो कोई छिपकली. आप भी देखिये लोगों ने सोशल मीडिया पर दीपिका को ट्रोल करते हुए क्या-क्या कमेंट किए हैं.

फेमिना मैगजीन के लिए हॉट हुई यामी गौतम

'1 मिलियन फॉलोवर्स' होने पर ऐश्वर्या ने कहा फैंस को 'शुक्रिया'

Couple Goal: सोनम कपूर आहूजा बनी तो आनंद सोनम आहूजा बन गए

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -