दीपिका पादुकोण FIFA FINAL में ट्रॉफी का करेंगी उद्घाटन

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही इंडिया की पहली सेलिब्रिटी बन जाएंगी जोकि FIFA वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान ट्रॉफी का अनावरण करने वाली है। खबरों का कहना है कि दीपिका जल्द ही दुनिया में सबसे अधिक देखे जाने वाले खेल आयोजन का हिस्सा बनने के लिए कतर के लिए उड़ान भरने वाली है। यह FIFA के इतिहास में किसी भी भारतीय या अंतरराष्ट्रीय अभिनेता के लिए विशेष सम्मान होगा।

दीपिका प्रतिष्ठित कान्स मूवी फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने के उपरांत जूरी सदस्य बनी थीं। उन्हें गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी ने दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में शामिल भी किया जा चुका है। दीपिका कई बड़े ब्रॉन्ड्स जैसे लुइस वुइटन, कार्टियर, लेविस और एडिडास के लिए भी वैश्विक चेहरा है।  

ब्रह्मास्त्र 2 में होगी दीपिका पादुकोण की एंट्री: दरअसल, हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर मूवी ब्रह्मास्त्र जब OTT वर्जन पर रिलीज कर दी गई है । तो इस मूवी के एक सीन में अदाकारा दीपिका पादुकोण की झलक साफ दिखाई पड़ने वाली है। जिसे देख फैंस खुशी के मारे उछलने लग गए है। इस वीडियो की ये क्लिप अब फैंस साझा कर ट्विटर की दुनिया में अपनी खुशी भी बयां कर रहे है। अदाकारा दीपिका पादुकोण की झलक को देखने के बाद एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'आज मैंने ब्रह्मास्त्र दूसरी बार देखी, मैंने इससे पहले दीपिका पादुकोण को नोटिस नहीं किया था। लेकिन इस बार वो साफ-साफ दिखीं। वो दूसरे पार्ट में जरूर होंगी।' फैंस के ये कमेंट्स आप यहां देख पाएंगे।

इंटरनेट पर छाई काशिका कपूर की बिकनी फोटोज

इस शख्स ने अक्षय की फिल्म को बताया पाकिस्तान का विरोध, फिर कह डाली ये बात

शाहरुख़ संग रोमांटिक फोटो शेयर कर बुरी फंसी पाक-एक्ट्रेस, यूजर्स बोले- 'शर्म आनी चाहिए'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -