इस शख्स ने अक्षय की फिल्म को बताया पाकिस्तान का विरोध, फिर कह डाली ये बात
इस शख्स ने अक्षय की फिल्म को बताया पाकिस्तान का विरोध, फिर कह डाली ये बात
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर अपनी मूवीज को लेकर चर्चा में बने हुए है। एक्टर ने कई देश भक्ति, पारिवारिक और सामाजिक मूवी की हैं। इसके साथ ही अभिनेता अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी पहचाने जाते है। हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जब एक व्यक्ति ने उनकी फिल्म 'बेल बॉटम' को पाकिस्तान विरोधी भी कह दिया है, जिसका एक्टर ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने अक्षय से उनकी मूवी 'बेल बॉटम' के बारे में पूछना शुरू किया। व्यक्ति ने अक्षय से कहा- 'मैं पाकिस्तान से हूं, आपके पड़ोसी मुल्क से, मेरी एक रिक्वेस्ट है। आप पैडमैन और टॉयलेट जैसी शानदार मूवी करते हैं। भारत और पाकिस्तान के मध्य भी एक मसला है, आपकी हालिया मूवी बेल बॉटम में कुछ खास बातें हैं पाकिस्तान के विरुद्ध। इस पर अक्षय ने जवाब देते हुए बोला है कि- 'सर, यह सिर्फ एक फिल्म है। इसके बारे में इतना गंभीर मत होइए। यह सिर्फ एक मूवी है। ऐसी कई चीजें हैं। यह सिर्फ एक फिल्म है, सर।'

खबरों का कहना है कि 'बेल बॉटम' साल 2021 में रिलीज हुई थी। इस मूवी में 1980 के दशक को दिखाया गया था। मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी। कुवैत, कतर और सऊदी अरब जैसे देशों में इसे बैन भी किया जा चुका है। 'बेल बॉटम' में अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी। रंजीत तिवारी फिल्म को डायरेक्ट किया था। 

शाहरुख़ संग रोमांटिक फोटो शेयर कर बुरी फंसी पाक-एक्ट्रेस, यूजर्स बोले- 'शर्म आनी चाहिए'

मैनपुरी में अखिलेश-डिंपल ने डाला वोट, भाजपा पर लगाया संगीन आरोप

लाल रंग की साड़ी में कातिलाना नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -