'पद्मावती' की रंगोली मिटाने पर दीपिका ने स्मृति ईरानी से एक्शन लेने को कहा...
'पद्मावती' की रंगोली मिटाने पर दीपिका ने स्मृति ईरानी से एक्शन लेने को कहा...
Share:

संजय लीला भंसाली की सबसे चर्चित फिल्म 'पद्मावती' के प्रमोशन के लिए गुजरात के सूरत में एक मॉल के अंदर बनाई गई रंगोली को राजपूती करणी सेना के समर्थको द्वारा मिटा दिया गया था. ANI की रिपोर्ट्स की माने तो सूरत के मॉल में फिल्म 'पद्मावती' में रानी पद्मावती के किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का पद्मावती वाला लुक रंगोली में बनाया गया था. इस रंगोली को मानाने में पूरे 48 घंटे की मेहनत लगी थी. लेकिन पद्मावती के पोस्टर वाली रंगोली को करणी सेना के समर्थको पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया. इस हरकत से दीपिका पादुकोण बुरी तरह भड़क गई और उन्होंने ट्वीटर के जरिये अपने गुस्से का इज़हार किया.

इतना ही नहीं अपने ट्वीट में दीपिका ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी टैग किया था. दीपिका ने लिखा कि, ‘ये अब बंद होना चाहिए, सख्त कार्रवाई की जरूरत है.' बता दे ये फिल्म शूटिंग के समय से ही काफी विवादों का सामना कर रही है. राजस्थान में हो रही फिल्म की शूटिंग के सेट को भी करणी सेना ने पूरी तरह से जला दिया था. और फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ भी मारपीट की गई थी. साथ ही भंसाली के पुतले भी जलाये गए थे.

दीपिका ने रंगोली मिटाने की हरकत के बाद ट्वीट किया था कि, "ये कौन लोग हैं? इनकी इस हरकत के लिए कौन जिम्मेदार है? हम कब तक ये सब नजरअंदाज करते रहेंगे?" बता दे फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एकता कपूर की ग्रैंड दिवाली पार्टी में सितारों का सजा मेला....

मेरे लिए मेरे पापा है सबसे अनमोल, जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के बहुत बड़े प्रशंसक है विराट कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -