दीपिका पादुकोण ने बताया अपनी ग्लोइंग स्किन का राज
दीपिका पादुकोण ने बताया अपनी ग्लोइंग स्किन का राज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अक्सर उनकी ग्लोइंग स्किन के लिए जाना जाता है। दीपिका पादुकोण के फैशन सेंस और खूबसूरती के चर्चे हमेशा होते हैं और उनकी खूबसूरती के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस भी फेल हैं। हालाँकि दीपिका पादुकोण घरेलू तरीकों से अपने स्किन का ख्याल रखती हैं और आज हम आपको उसी के बारे में बताने जा रहे हैं।

सोने से पहले उतार दें मेकअप- दीपिका पादुकोण सोने से पहल अपना मेकअप उतार देती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया कि वो सोने जाने से पहले अपना मेकअप हटा देती हैं और अपनी स्किन को क्लिन करती हैं। चाहे वो अपने काम से कितना ही क्यों ना थकी हो लेकिन मेकअप रिमूव किए बिना वो सोती नहीं हैं।

अपने फेस को एक्सफोलिएट, क्लीन और हाइड्रेट करें- ​​दीपिका पादुकोण एक्सफोलिएटिंग, क्लींजिंग और रिफिलिंग प्रोजक्ट्स का यूज करती हैं। जी हाँ और वह अपनी स्किन को हाइड्रेट करने के लिए सनस्क्रीन और नाइट क्रीम का इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा वह अपने फेस को डिटॉक्स करने के लिए क्ले मास्क भी यूज करती हैं।

वॉक- दीपिका पादुकोण का कहना है अगर आपको एक्सरसाइज या योग करने का समय नहीं मिले तो जितना हो सके चलने की कोशिश करें। इससे आपका ब्लड सर्कुलेशन सही रहता है।

नारियल का तेल- दीपिका पादुकोण अपने बालों से लेकर होठों तक का बहुत ध्यान रखती हैं। जी हाँ और इसके लिए वो नारियल के तेल का यूज करती हैं। वह नारियल तेल को अपने रूखे बालों के लिए हेयर मास्क, ड्राई लिप पर लिप बाम और यहां तक ​​कि मेकअप रिमूवर के रूप में भी इस्तेमाल करती हैं।

एलोवेरा से बनाए स्किन ब्राइटनिंग मास्क, दूध जैसा चमकेगा चेहरा

नाक के पोर्स को करना है साफ़ तो काम आएगा ये घरेलू नुस्खा

'जीतने वाली लड़की को मिलेगा कनाडा वाला NRI दूल्हा', पंजाब में हो रहा अजीबोगरीब ब्यूटी कॉन्टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -