'जीतने वाली लड़की को मिलेगा कनाडा वाला NRI दूल्हा', पंजाब में हो रहा अजीबोगरीब ब्यूटी कॉन्टेस्ट
'जीतने वाली लड़की को मिलेगा कनाडा वाला NRI दूल्हा', पंजाब में हो रहा अजीबोगरीब ब्यूटी कॉन्टेस्ट
Share:

बठिंडा: पंजाब के बठिंडा में ब्यूटी प्रतियोगिता की अजीबोगरीब घटना सामने आई है। इस ब्यूटी प्रतियोगिता के विज्ञापन में बताया गया है कि कॉन्टेस्ट जीतने वाली लड़की की शादी कनाडा में रहने वाले लड़के से कराई जाएगी। मतलब प्रतियोगिता जीतने वाली लड़की को ‘एनआरआई दूल्हा’ मिलेगा। इन पोस्टर्स को लेकर पंजाब भाजपा के सचिव सुखपाल सिंह सरा ने पुलिस से शिकायत की थी, तत्पश्चात, पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए आयोजकों को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ‘ब्यूटी कॉन्टेस्ट’ आगामी 23 अक्टूबर को बठिंडा के एक होटल में होना था। इसके पोस्टर्स शहर में कई स्थानों पर लगाए गए थे। जिसके बाद, पुलिस ने इस प्रतियोगिता के 2 आयोजकों सुरिंदर सिंह एवं रामदयाल सिंह को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 501, 509 और 109 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस दोनों ही गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है।

वही इस मामले में, बीजेपी नेता सुखपाल सिंह सरा ने कहा है कि इस प्रकार का ऑफर देकर लोग कनाडा में रहने वाले लड़के की शादी भारतीय लड़की से कराकर शोषण कर सकते हैं। पुलिस को इस पूरी घटना की तहकीकात करनी चाहिए। पुलिस का मानना ​​है कि यह ब्यूटी कॉन्टेस्ट कनाडा जाने की इच्छा रखने वाली भोली-भाली युवतियों को फँसाने की एक चाल थी। गौरतलब है कि इस पोस्टर में बताया गया था कि यह प्रतियोगिता सिर्फ ‘सामान्य जातियों’ की लड़कियों के लिए है। साथ ही यह भी दावा किया गया था कि ‘एनआरआई दूल्हा’ भी ‘सामान्य जाति’ का ही होगा। गौरतलब है कि पंजाब में कनाडा जाकर नौकरी करने का क्रेज है। इसके चलते है प्रत्येक वर्ष सैकड़ों लोग कनाडा जा रहे हैं। हालाँकि, इसमें ऐसे भी कई घटनाएं सामने आई हैं जब कनाडा जाने के नाम पर लोगों ने शादियाँ तो की थीं मगर इसके बाद उन्हें ठग लिया गया था। पंजाब में कनाडा जाने के नाम पर दिखावटी शादी करने के पश्चात् दूल्हा द्वारा दुल्हन को छोड़ने के कई मामले सामने आते रहे हैं।

'राम कृष्ण को नहीं मानूंगा' बोलने वाले AAP नेता पर भड़के 'टीवी के राम', बोले- 'ये क्या हो रहा है'

हिमाचल चुनाव का बिगुल बजा, 12 नवंबर को मतदान और 8 दिसंबर को परिणाम

'चुनावी बॉन्ड से चंदा लेने की प्रक्रिया बिलकुल पारदर्शी..', सुप्रीम कोर्ट में बोला केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -