शकुन बत्रा की अगली रोमांटिक ड्रामा फिल्म में साथ नजर आएंगे ये कलाकार
शकुन बत्रा की अगली रोमांटिक ड्रामा फिल्म में साथ नजर आएंगे ये कलाकार
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक मैं और एक तू और कपूर एंड सन्स जैसी फिल्मे को डायरेक्ट कर चुके डायरेक्टर शकुन बत्रा जल्द ही एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं. हाल ही में कन्फर्म हुआ है कि इस फिल्म मे एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण गली बॉय फेम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रोमांस करते दिखने वाली हैं. दीपिका और सिद्धांत के अलावा इस फिल्म में अनन्या पांडे भी नज़र आएंगी.   फिल्ममेकर करण जौहर ने शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म की कन्फर्म कास्ट की जानकारी दे दी है. उन्होंने ट्विटर अकाउंट से फिल्म की अपडेट देते हुए लिखा, वो जिंदगी और प्यार के एक नए डोज़ के साथ वापस आ गया है, दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे शकुन बत्रा की अगली रिलेशनशिप ड्रामा फिल्म में आने वाले हैं, फिल्म को 12 फरवरी 2021 में रिलीज़ किया जाएगा, इस जादू को देखने के लिए मैं इंतज़ार नहीं कर सकता.

शकुन बत्रा इस फिल्म में करण जौहर और अपूर्वा मेहता के साथ काम करने वाले हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी रोमांस करते नज़र आने वाले हैं. एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म गली बॉय से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. इस फिल्म में सिद्धांत ने एमसी शेर नाम के एक रैपर भूमिका निभाई थी. बात करें अनन्या पांडे की तो अनन्या ने करण जौहर की ही फिल्म स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. हाल ही में अनन्या कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में नज़र आई हैं. जल्द ही अनन्या इशान खट्टर के साथ फिल्म खाली-पीली में काम शुरू करने वाली हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक 20 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है. इसके अलावा दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

हॉलीवुड मॉडल एमिली रतजकोव्स्की का हॉट लुक देख उड़ जाएंगे आपके होश

न्यूड से लेकर टॉपलेस होने तक नहीं कतराती यह एक्ट्रेस

Dabangg 3 Box Office Prediction: क्या CAA प्रोटेस्ट के बीच दबंगई कर पाएंगे सलमान ? कल रिलीज़ होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -