Dabangg 3 Box Office Prediction: क्या CAA प्रोटेस्ट के बीच दबंगई कर पाएंगे सलमान ? कल रिलीज़ होगी फिल्म
Dabangg 3 Box Office Prediction: क्या CAA प्रोटेस्ट के बीच दबंगई कर पाएंगे सलमान ? कल रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

नई दिल्ली: आख़िरकार वो दिन भी आ ही गया, जिसकी सलमान ख़ान और चुलबुल पांडेय के फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा थी। 20 दिसम्बर को सलमान चुलबुल पांडेय बनकर पर्दे पर वापस आ रहे हैं। दबंग सीरीज़ की इस तीसरी फ़िल्म को लेकर ट्रेड में भी बेहद उत्सुकता है। यह सवाल सबके ज़हन में है कि सलमान की दबंगई बॉक्स ऑफ़िस पर इस दफा कितना चलेगी? पहले दिन सलमान क्या अपनी ही फ़िल्म भारत या इस वर्ष की सबसे सफल फ़िल्म वॉर का का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे? 

सलमान की फ़िल्म की रिलीज़ उनके प्रशंसकों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होती और वो फ़िल्म दबंग हो तो फिर दीवानगी का आलम देखते ही बनता है। यही कारण है कि पहले दिन दबंग 3 से बड़ी कमाई की उम्मीद की जा रही है। बॉक्स ऑफ़िस पर सलमान के रिकॉर्ड के मद्देनज़र ट्रेड जानकार मानते हैं कि दबंग 3 की ओपनिंग 35 करोड़ से 45 करोड़ के बीच कुछ भी रह सकती है। वहीं, सुपर सिनेमा मैगज़ीन के प्रोडक्शन की मानें तो दबंग 3 के ओपनिंग कमाई 37 करोड़ से 40 करोड़ के बीच रह सकती हैं।

हालांकि, जिस तरह से गुरुवार को नागरिक संशोधन कानून को लेकर देश के कई इलाकों में बवाल चल रहा है, उसका असर दबंग 3 पर पड़ने की आशंका भी जाहिर की जा रही है। दबंग 3, सलमान की इस वर्ष दूसरी रिलीज़ है। जून में ईद पर रिलीज़ हुई 'भारत' ने 42.30 करोड़ की शुरुआत की थी, जो वर्ष की दूसरी सबसे बड़ी और सलमान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

Mardaani 2 Box Office Collection: सिनेमाघरों में रानी मुखर्जी ने मचाया धमाल, 6 दिनों में किया जबरदस्त कलेक्शन `

Good Newwz का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़, अक्षय और करीना में दिखी गज़ब की केमेस्ट्री

Street Dancer 3D Trailer Review: स्ट्रीट डांसर 3 डी में डांस के बीच दिखेगा घमासान मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -