दीपिका ने तोड़ी रणवीर पर अपनी ख़ामोशी !
दीपिका ने तोड़ी रणवीर पर अपनी ख़ामोशी !
Share:

अभी जिस प्रकार से अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड से हॉलीवुड की और कदम बढ़ा ही दिए। कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म एक्स एक्स एक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज की शूटिंग को खत्म किया है. बता दे की पूर्व में हमे दीपिका के बारे में सुनने में आया था की वह अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग को पूरा करके रणवीर से मिलने के लिए चुपके से बिना किसी को बताए ही पेरिस चली गई थी व ऐसे में दीपिका ने रणवीर को सरप्राइज भी दिया था.

तथा अब दीपिका व रणवीर के बारे में सुनने में आ रहा है कि इन दोनों के ही बीच में अब दूरियां बढ़ गई है. फिल्म 'बाजीराव-मस्तानी' के बाद दोनों अपने काम में इतने बिजी हो गए हैं कि अपने रिश्ते में आई दूरियों को खत्म भी नहीं कर पा रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिनों पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया है लेकिन दोनों इस मसले पर कोई रियेक्ट नहीं कर रहे हैं.

हालांकि इस पर दीपिका ने कहा, 'मैंने पहले भी इन अफवाहों पर कुछ नहीं कहा है और अब भी कुछ नहीं कहना चाहती.' दीपिका ने कहा, 'मैं इसपर कुछ नहीं कहना चाहती लेकिन रणवीर हमेशा से मेरी जिंदगी का खास हिस्सा रहे हैं और आगे भी रहेंगे. ये सच कभी नहीं बदल सकता.' अभी वैसे भी अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म 'बेफिक्रे' के लिए आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -