दीपिका पादुकोण ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा
दीपिका पादुकोण ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

फिल्म 'ओम शान्ति ओम' के जरिये अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज फ़िल्मी जगत की एक मशहूर हस्ती है जो घर-घर में जानी जाती है. इन दिनों दीपिका अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही है. इस साल की शुरुआत से ही अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है. हालाँकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

अब इसी बीच हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी शादी को लेकर बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि वह अब शादी के लिए तैयार हैं. दीपिका ने अपने बयान में कहा कि "आज मैं खुद को एक वर्किंग वाइफ और मां की तरह देख सकती हूं. शादी मेरे लिए मेरी जिंदगी का जरूरी हिस्सा है मैंने अपने पैरेंट्स को देखा है और मैं भी उनकी ही जैसी जिंदगी चाहती हूं जब सही वक्त होगा तो मुझे इसके बारे में महसूस हो जाएगा और जब मेरी शादी होनी होगी तब होगी."

गौरतलब है कि दीपिका और रणबीर के अफेयर के चर्चे हर तरफ होते है लेकिन ये दोनों हमेशा अपने रिश्तें को लेकर चुप्पी साधे रहते है. इन दिनों दीपिका अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त है तो वहीं अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म 'गुली बॉय' की शूटिंग में व्यस्त है. बता दे कि रणवीर के साथ फिल्म 'गुली बॉय' में बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगी.

ये भी पढ़े

सलमान खान की जमानत पर 'भोली पंजाबन' की बेबाक राय

सिर्फ तीन दिनों में सौ करोड़ के पार पहुंची 'हिंदी मीडियम'

कुछ घंटों में यह पंजाबी गाना हुआ वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -