सिर्फ तीन दिनों में सौ करोड़ के पार पहुंची 'हिंदी मीडियम'
सिर्फ तीन दिनों में सौ करोड़ के पार पहुंची 'हिंदी मीडियम'
Share:

भारत में अपनी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोहा मनवाने के बाद इरफ़ान खान के टैलेंट की गूँज अब चाइना तक पहुंच चुकी है. पिछले साल रिलीज़ हुई इरफ़ान खान की बॉलीवुड फिल्म 'हिंदी मीडियम' ने भारत में काफी अच्छा कलेक्शन किया था. बॉक्स ऑफिस के अच्छे कलेक्शन के साथ लोगों को इस फिल्म के द्वारा दिया हुआ मैसेज भी काफी पसंद आया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में इस फिल्म को चाइना में रिलीज़ किया गया. चीनी लोगों द्वारा इस फिल्म को इतना अच्छा रिपॉन्स मिला कि केवल तीन दिनों में ही इस फिल्म ने करीब 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली. साकेत चौधरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बुधवार को चाइना के बॉक्स ऑफिस के करीब चार हज़ार स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया.

इस फिल्म के तीसरे दिन की कमाई करीब 6.04 मिलियन डॉलर यानि 39 करोड़ 21 लाख रूपये थी. वही इसकी हालिया कमाई पर गौर किया जाए तो इस फिल्म ने अब तक 15.75 मिलियन डॉलर यानि 102 करोड़ 29 लाख रूपये की कमाई कर ली है. इसे देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि चीनी लोगों में बॉलीवुड की फिल्मों और कलाकारों को लेकर काफी क्रेज है. क्योंकि इससे पहले चाइना में सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' और आमिर खान की 'दंगल' भी रिलीज़ हो चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लंगर से जीएसटी हटाए सरकार - अखिलेश

कुछ घंटों में यह पंजाबी गाना हुआ वायरल

फिर 'बजरंगी भाईजान' से टकराई सोफिया हयात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -